मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

भारत में 14 फरवरी को लॉन्च हो सकता है Redmi Note 5


FIROZ QUIRAISHI 08/02/2018 09:11:43
9390 Views

 शाओमी का Redmi Note 5 भारत में 14 फरवरी यानि (वैलेंटाइंस डे) के दिन लॉन्च - Newstimes.co.in

New Delhi. शाओमी का Redmi Note 5 भारत में 14 फरवरी यानि (वैलेंटाइंस डे) के दिन लॉन्च हो सकता है। पहले खबर थी कि इसी महीने आयोजित होने वाले MWUC 2018 के आस-पास Redmi 5 से पर्दा उठेगा। लेकिन अब Note 5 लॉन्च होने की चर्चा तेज़ हो गई है। 

बता दें कि Redmi Note 5 के मॉडल की तस्वीरें लगातार लीक होती रही हैं। इस मॉडल के चीन में 3 C सर्टीफिकेशन मिलने की भी खबर आई थी। जिसके बाद यह कंपनी के पुराने Redmi Note 4 का अपग्रेड वर्ज़न होगा। कंपनी ने Redmi Note 4 पिछले साल जनवरी में लॉन्च किया था। जिसमें ऑल-राउंडर रवींद्र जडेजा मौजूद थे। कुछ ऐसा ही मसाला इस बार भी पकता दिख रहा है।     

Nokia 3310 का 4G वेरिएंट लॉन्च, जानिए क्या हैं खूबियां

  Redmi Note 5 के स्पेसिफिकेशन

India may launch on February 14 Redmi Note 5 - Newstimes.co.in

  • Redmi Note 5 में 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस (1080x2160 रेजॉल्यूशन वाला) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगा। फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली स्क्रीन हो सकती है। माना जा रहा है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर होगा। हैंडसेट में 3 GB/4 GB रैम में (32 व 64 GB स्टोरेज के विकल्प के साथ आ सकता है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि यह हैंडसेट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ मीयूआई 9 पर चलेगा।
  • Redmi Note 5 के रियर में 16 मेगापिक्सल व फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा होगा। इसके अतिरिक्त इसमें 1080 पिक्सल की वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। 
  • फोन में 4100 एमएएच की बैटरी दिए जाने की बात सामने आ रही है। लीक हुई पिछली कुछ खबरों में इस हैंडसेट को बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी दिखाया गया था।  

 Google ने दी कम रैम वाले यूज़र के लिए खुशखबरी, जानिये

बता दें कि 14 फरवरी को आयोजित होने जा रहे शाओमी के इवेंट में फोन की उपलब्धता और कीमत के बारे में ऐलान हो सकता है। हालांकि अंदाज़ा लगाया जा चुका है कि फोन की कीमत सीएनवाई 1,499 तकरीबन 15,400 रुपये होगी।

 

 

 

Web Title: India may launch on February 14 Redmi Note 5 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया