Celebrity Series: जब जितेंद्र पर चचेरी बहन ने लगाया था यौन शोषण का आरोप


NAZO ALI SHEIKH 08/02/2018 09:39:43
316 Views

08-02-2018094712CelebritySeri2

Mumbai. जितेंद्र (रवि कपूर) भारतीय सिनेमा जगत के जाने माने हीरो रह चुके हैं। जितेंद्र को 70 के दशक का जम्पिंग जैक भी कहा जाता था। एकता और तुषार कपूर के पिता पर उनकी चचेरी बहन ने आरोप लागाया था कि जितेन्द्र ने शराब के नशे में उनका यौन शोषण किया था।
यह भी पढ़ें... इस स्टार के प्यार में दीवानी फैन ने काट ली कलाई और फिर...

इसके बाद से मीडिया और फैन्स में हलचल मच गई। अब जितेंद्र के वकील उनकी तरफ से इस मामले में सफाई पेश की है। सफाई में जितेंद्र  के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि उनके मुवक्किल जितेंद्र ऐसी किसी भी घटना से इनकार करते हैं। 
 

  50 साल पुरानी है घटना
 

इसके अलावा ऐसे निंदनीय और बेबुनियाद आरोप को कानूनी रूप से पेश भी नहीं किया जा सकता क्योंकि यह करीब 50 साल पुरानी घटना बताई जा रही है। कानून के मुताबिक किसी भी मामले में आरोप लगाने की अवधि 3 साल की ही होती है। ताकि इस अवधि में जांच की जा सके और समय रहते फैसला लिया जा सके।


रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि देश का कानून किसी भी शख्स को यह इजाजत नहीं देता कि खुलेआम किसी आदमी पर इल्जाम लगाए और उनकी छवि को खराब करे। उन्होंने मीडिया से रिक्वेस्ट की कि इस तरह की अफवाह को हवा ना दें और एक मशहूर व्यक्ति को बदनाम ना होने दें।

जितेंद्र के वकील का कहना है कि यह किसी विरोधी की चाल है जिससे जितेंद्र और उनकी कंपनी को नुक्सान पहुंचाया जा सके। उन्होंने एकबार फिर सभी आरोपों को झूठा बताया।
 

बता दें कि बॉलीवुड के एक्टर जितेंद्र के खिलाफ उन्हीं की कजिन ने यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई है। कथित पीड़ित महिला ने हिमाचल डीजीपी ऑफिस को ऑनलाइन भेजी शिकायत में लिखा है कि साल 1971 में जितेंद्र उसे शूटिंग दिखाने के बहाने दिल्ली से शिमला लेकर आए और एक होटल में उसका यौन शोषण किया।
08-02-2018094704CelebritySeri1

हिमाचल प्रदेश के डीजीपी एसआर मरडी ने ऑनलाइन शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन शिकायत मिलने के बाद मामले को शिमला एसपी को मार्क किया है। फिलहाल मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। 
यह भी पढ़ें... जब ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए स्टार्स ने कर डाले ये काम...

रिपोर्ट के मुताबिक कथित कजिन ने दो पेज की शिकायत में लिखी आपबीती में बताया है कि साल 1971 में जितेंद्र उसे दिल्ली स्थित घर से अपनी गाड़ी में शिमला लेकर आए और शूटिंग के बहाने शिमला लाकर उसका शारीरिक शोषण किया।

Web Title: Celebrity Series When ... Jitendra s cousin had imposed sexual abuse charges ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया