आईपीएल 11 : अश्विन को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, पंजाब ने दिए संकेत


DEVENDRA SHARMA 08/02/2018 22:33:19
1901 Views

08-02-2018231449ashwinsetto1

नई दिल्ली। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इस बार किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलेंगे। पंजाब ने एक बड़ी बोली लगाकर उन्हें खरीदा। अब पंजाब उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी सौप सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के लिए अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी मिल सकती है। खबरों की मानें तो सहवाग के भारत आते ही इसकी अधिकारिक घोषणा की जा सकती है। उल्लेखनीय है कि टीम के डायरेक्टर और मेंटर सहवाग फिलहाल स्विट्जरलैंड में हैं। 
यह भी पढ़ें...कुलदीप-चहल की जोड़ी ने बढ़ाई अश्विन-जड़ेजा की मुश्किलें

टीम के काम आयेगा अश्विन का अनुभव
अश्विन के अलावा युवराज सिंह, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरॉन फिंच और अक्षर पटेल के नाम पर भी चर्चा है। इनमें अश्विन का पलड़ा भारी है, क्योंकि उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कप्तानी की है। अश्विन एक अनुभवी खिलाड़ी है। वह लंबे समय से सीएसके के साथ खेलते रहे हैं जिसका लाभ पंजाब को मिलेगा। वैसे कप्तानी के लिए युवराज सिंह भी बेहतर विकल्प हो सकते हैं, लेकिन उनकी फॉर्म बेहतर नहीं है। ऐसे में फ्रैंचाइजी उन पर दांव नहीं लगाना चाहेगी। 

 

Web Title: ashwin set to lead kings xi punjab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया