मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बहन जी की ओर से गठबंधन को हरी झंडी, BJP ने ली चुटकी कहा ...


GAURAV SHUKLA 09/02/2018 08:57:02
6519 Views

jds and bsp alliance for karnataka assembly election

Lucknow. कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बहुजन समाज पार्टी और जनता दल(सेक्युलर) की ओर से रजामंदी होने के बाद बीजेपी ने चुटकी ली है। भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने गठबंधन को लेकर कहा कि, मायावती का कोई आधार नहीं रहा। लोकसभा चुनाव में जीरो सीट और विधानसभा चुनाव में जीत का दावा करने वाली पार्टी को जनता ने महज 20 सीटों पर ही समेट दिया। फिर उसके बाद कर्नाटक में यह गठबंधन का प्रयास हंसी का पात्र मात्र है। वास्तविकता में तो वहां उनका कोई आधार ही नहीं है। 

यह भी पढ़ें... बीएसपी ने की गठबंधन की घोषणा, आगामी विधानसभा चुनाव में यह दल होगा साथ
09-02-2018090926Q80FpjSfAE

गौरतलब है कि कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा की पार्टी जनता दल(सेक्युलर) और मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी ने गठबंधन का ऐलान कर दिया है। यह ऐलान सतीश चन्द्र मिश्रा और जेडीएस के दानिश अली ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया। इसके बाद बीएसपी की ओऱ से जारी प्रेस रिलीज में भी यह साफ किया गया कि बीएसपी 20 सीटों पर जबकि अन्य पर जेडीएस अपने कैंडिडेट्स खड़े करेगी। 

Web Title: jds and bsp alliance for karnataka assembly election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया