मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

BJP पदाधिकारी हत्या मामले में पूर्व BSP विधायक पर रासुका 


GAURAV SHUKLA 09/02/2018 09:45:10
1457 Views

09-02-2018095409rasukaimposed1

Lucknow. एक हत्याकांड के प्रकरण में साहिबाबाद से बहुजन समाज पार्टी के विधायक रह चुके अमरपाल शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें... बहन जी की ओर से गठबंधन को हरी झंडी, BJP ने ली चुटकी
गौरतलब है कि पूर्व बीएसपी विधायक कथित रूप से भाजपा के एक पदाधिकारी की हत्या की साजिश रचने के मामले में बीते सितंबर से जेल में बंद हैं। जिसके बाद जिला प्रशासन ने पुलिस प्रमुख की रिपोर्ट के आधार पर उन पर रासुका लगाया है। इसी के साथ पुलिस द्वारा  माना जा रहा है अगर शर्मा जेल से रिहा होते होते हैं तो वह कानून व्यवस्था में समस्या उत्पन्न करेंगे। 

Web Title: rasuka imposed on ex bsp mla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया