मुख्य समाचार
 

चोरी डकैती की घटनाओं से नहीं मिल रही राजधानी को निजात, इस बार निशाना बने पूर्व बसपा विधायक


GAURAV SHUKLA 09/02/2018 12:01:23
456 Views

09-02-2018121116rajdhanimech1

Lucknow. राजधानी के अलग अलग थानाक्षेत्रों से सामने आने वाली चोरी और लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में जहां एक ओर घटनाओं से पीड़ित मड़ियांव थाना क्षेत्र के बढ़ौली गांव में स्थानीय लोगों में दो लुटेरों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया, तो वहीं अगले ही दिन चोरों द्वारा पूर्व विधायक समेत कई अन्य लोगों के घर को निशाना बना लिया गया। पूर्व विधायक, रिटायर्ड इंस्पेक्टर, कृषि विभाग के निदेशक के पीए समेत चार लोगों के बंद मकानों को निशाना बनाते हुए चोरों ने 16 लाख रुपये के माल पर अपना हाथ साफ किया। फिलहाल पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन करने की बात कह रही है। 

यह भी पढ़ें... वाह रे कानून व्यवस्था! रातों को जागकर खुद की सुरक्षा करने को मजबूर लोग
एसओ गोमतीनगर अंबर सिंह द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार बस्ती निवासी राजेन्द्र कुमार चौधरी अपने परिवार के साथ गोमतीनगर विशालखंड में रहते हैं। जो कि 2007 से 2012 के दौरान बस्ती रामनगर विधानसभा सीट से बसपा के विधायक थे यह विधानसभा क्षेत्र अब रुधौली विधानसभा क्षेत्र बन चुका है। पूर्व विधायक जब अपने परिवार के साथ पैतृक गांव से वापस आए तो खिड़की का शीशा टूटा देख कर दंग रह गये। बाद में जब उन्होंने अंदर देखा तो पाया कि खिड़की की ग्रिल काटकर अंदर घुसे चोर अलमारी से डेढ़ लाख कैश और सात लाख के जेवर समेत कई अन्य चीजों पर अपना हाथ साफ कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें... बहन जी की ओर से गठबंधन को हरी झंडी, BJP ने ली चुटकी कहा
विधायक के घर पर हाथ साफ करने के साथ ही चोरों ने सीबीसीआईडी के इंस्पेक्टर पद से रिटायर्ड हेमंत त्यागी के घर को भी अपना निशाना बनाया। हेमंत तिवारी मौत पिछले साल हो गयी थी जिसके बाद घटना के वक्त घर में उनका बेटा और नौकर सो रहा था। 

Web Title: rajdhani me choro or dakaito ka aatank ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया