मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

बड़ी खबर : गिरिराज सिंह को बड़ा झटका, FIR दर्ज- जांच शुरू- सभी दलों ने एक...


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/02/2018 16:33:36
2905 Views

09-02-20181935381JVwTXTrAQ

New Delhi. मोदी सरकार में मंत्री गिरीराज सिंह भूमि विवाद में बुरी तरह फंस गए हैं। राजद ने गिरीराज सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसके अलावा अन्य पार्टियां भी गिरीराज सिंह पर निशाना साध रही हैं। गिरीराज सिंह के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हो गया है। 

यह भीे पढ़ें...बिहार में दलित युवक की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम

  गिरीराज सिंह पर सीधा नहीं लगाया गया आरोप

केंद्रीय मंत्री राज्य मंत्री गिरीराज सिंह जमीन फर्जीवाड़े में बुरी तरह फंस गए हैं। अब विरोधी दल गिरीराज सिंह पर जमकर निशाना साधने लगे हैं। मंत्री गिरीराज सिंह पर दानापुर थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है। इसमें अनुसूचित जति ,जनजाति अत्याचार निरोधक अधिनियम की धारा भी जोड़ी गई है। दानापुर के आसोपुर गांव निवासी राम नारायण प्रसाद ने पटना अपर जिला एवं विशेष न्यायाधीश एसटी \ एससी के न्यायालय में परिवाद दायर किया था।

यह भीे पढ़ें...बिना मुक़दमे के हिरासत में चीन के मुसलमान

जिस पर जांच के बाद यह प्राथमिकी दर्ज हुई है। इसमें तीन सीओ ​सहित कुल 33 लोगों को आरोपित किया गया है। इस मामले मेें गिरीराज सिंह पर सीधे आरोप नहीं लगाया गया है। न ही बताया गया कि मंत्रीे ने जमीन खरीदा या बेचा है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। गिरीराज सिंह के खिलाफ जांच होगी तभी पूरे मामले का पता चल पाएगा। 

Web Title: Modi's minister frustrated RJD attack for bjp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया