मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

दुल्हन ने नहीं दिया दहेज तो पति ने चुरा लिया अंदर का वो पार्ट...


SHUBHENDU SHUKLA 09/02/2018 18:19:51
5726 Views

09-02-2018183127WestBengaldo1

प्रतीकात्मक चित्र

Kolkata.पश्चिम बंगाल से दुल्हन की दर्द भरी कहानी सामने आई है। आरोप है कि शादी में उसके घर वाले दहेज नहीं दे पाए तो पति ने उसका जीवन बर्बाद कर दिया। चंद रुपयों के लालच में पति ने पत्नी की किडनी चुराकर बेच डाली। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।  

यह भी पढ़ें...अनजान नंबर से आया फोन, प्यार में फंसी तलाकशुदा, युवक ने बनाया संबंध, फिर दोस्त से...

  क्या है पूरा मामला 

खबरों के मुताबिक पश्चिम बंगाल की महिला रीता सरकार का आरोप है कि दो वर्ष पहले उसके पेट में दर्द शुरू हुआ था। उस समय उसके पति ने अपेंडिक्स का आॅपरेशन कराया था। ससुराल वाले आए दिन दहेज की मांग करते थे। इसी बीच आॅपरेशन का कुछ समय गुजरने पर रीता को दोबारा दर्द का अहसास होने लगा। जब उसने जांच कराया तो पता चला कि उसकी एक तरफ की किडनी ही गायब है। 

यह भी पढ़ें...बड़ा खुलासा, मोदी सरकार में सैन्य कार्रवाई में मारे गए नागरिकों की संख्या 8 गुना घटी

जब यह मामला मीडिया में आया तो लोग दंग रह गए। स्थानीय मीडिया की मानें तो रीता को 2017 में खुद की किडनी गायब होने की जानकारी मिली थी। वह कई सालों से ससुराल में दहेज के लिए हिंसा झेल रही थी। 

  पति ने कराया था सर्जरी

पीड़िता ने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति कोलकाता के एक नर्सिंग होम लेकर गए थे। यहां डॉक्टरों ने कहा कि सर्जरी के माध्यम से उसकी अपेंडिक्स निकालेंगे। वहीं, पति ने सर्जरी के बारे में किसी को भी बताने से इनकार किया था।

सर्जरी के बाद रीता को इस बात की जानकारी नहीं हो पाई कि उसके साथ क्या किया गया। लेकिन कुछ दिनों के बाद तब उसकी तबीयत खराब होने लगी और पेट में दर्द शुरू हुआ तो अस्पताल पहुंचकर जांच कराई। यहां डॉक्टरों से उसे पता चला कि उसकी एक किडनी निकाल ली गई है।

यह भी पढ़ें...हरियाणा की लड़की का कारनामा, लड़कों से मिलकर करती थी घिनौना काम, इस शख्स के किया सौदा तो...

  दोबारा मेडिकल जांच

हालांकि, उसे पहले यकीन नहीं हुआ और दोबारा मेडिकल जांच कराया। दूसरी बार भी किडनी गायब होने की ही रिपोर्ट आई। इसके बाद पीड़िता समझ गई कि यह सब चाल उसके पति की है। दहेज के लिए उसके साथ यह गंदा काम किया गया और किडनी बेचकर रुपए ले लिए।

यह भी पढ़ें...हरियाणा छेड़छाड़ मामला, IAS की बेटी से 5 घंटे में 500 सवाल

हालांकि पुलिस ने महिला से शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस को शक है कि पीड़िता रीता का पति किसी बड़े किडनी रैकेट में शामिल है। पुलिस ने महिला के पति समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Web Title: West Bengal does not give the brides dowry husband stole kidney ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया