मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

विटोरी ने खोला चहल की सफलता का राज


DEVENDRA SHARMA 09/02/2018 23:44:41
194 Views

09-02-2018234952chahalisabr1

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने चहल को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बताते हुए उनकी सफलता का राज खोला है। विटोरी का मानना है कि चहल में काफी आत्मविश्वास है जो कि वनडे में उसकी सफलता का मुख्य कारण है। गौरतलब है कि विटोरी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच हैं जिसके कप्तान कोहली हैं। 
यह भी पढ़ें...अफ्रीका के लिए राहत की खबर, चौथे वन डे से टीम में शामिल होगा यह खतरनाक खिलाड़ी

कोहली का मिलता है भरपूर समर्थन
विटोरी का मानना है कि चहल को भारतीय कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता का लाभ मिलता है। विराट ने आरसीबी में तथा अब भारतीय टीम में रहते उसमें ये आक्रामकता भरी है, जिसका फायदा उसे अब मिल रहा है। गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के तीन मैचों में चहल कुल 11 विकेट ले चुके हैं। जोहान्सबर्ग में होने वाले चौथे वनडे में 2 और विकेट लेकर चहल दक्षिण अफ्रीका में खेली गई बाईलैटरल सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे। 
यह भी पढ़ें...डुमिनी ने भी माना चहल और कुलदीप का लोहा

सीखने को तत्पर रहते है कोहली
कोहली की कप्तानी के बारे में काफी कुछ कहा जा चुका है और विटोरी ने कहा कि विराट के साथ आरसीबी के लिए काम करते समय मैने देखा कि उसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह सुनने और सीखने को तत्पर रहता है। मुझे उसके दोनों पहलू पसंद है। आक्रामकता और छटपटाहट जो वो मैदान पर दिखाता है और मैदान से बाहर जो वह सीखने की कोशिश करता है।

Web Title: chahal is a brave bowler says vetori ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया