मुख्य समाचार
 

इस खास तरह के कूड़ेदान का शाहरुख ने किया अनावरण


NAZO ALI SHEIKH 10/02/2018 09:02:07
196 Views

10-02-2018091204Shahrukhunvei1

Mumbai. बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के लिए समर्थन जताते हुए स्वच्छ केन का अनावरण किया। स्वच्छ केन हुंडई की गाड़ियों में प्रयोग होने वाला एक चलित कूड़ादान है। इसका अनावरण मोदी के स्वच्छता अभियान का समर्थन करने वाले हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के स्वच्छ कदम के अंतर्गत हुआ है।
गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो में आए शाहरुख खान ने कहा, स्वच्छ केन एक साधारण, लेकिन दमदार विचार है और मैं प्रत्येक वाहन स्वामी से आगे आकर इसका उपयोग कर स्वच्छ भारत आंदोलन का हिस्सा बनने की प्रार्थना करता हूं। हुंडई कारपोरेट के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम को भी स्वच्छता पर ध्यान देने और स्वच्छता आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए भी कहा है।

10-02-2018091214Shahrukhunvei2
हुंडई मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वाई.के.कू ने कहा, ‘‘हमने हाल ही में वाहन स्वामियों के बीच एक सर्वेक्षण कराया जिसमें 98 फीसदी लोग बाहरी स्वच्छता जैसे गलियों, सडक़ों आदि की स्वच्छता की चिंता करते हैं जबकि 95 फीसदी से ज्यादा लोगों ने कहा कि वे कार में लगाने के लिए एक अस्थाई और बंद कूड़ादान चाहते हैं, जिसे वे कार के अंदर कूड़ा रख सकें। इसलिए हम ‘स्वच्छ कैन’ बनाने के लिए प्रेरित हो सके।’’ एक मार्च से बनने वाली हुंडई की गाडिय़ों में ‘स्वच्छ कैन’ फैक्ट्री से ही फिट होकर आएंगे।

Web Title: Shahrukh unveiled this special kind of dustbin ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया