मुख्य समाचार
 

चंदन गुप्ता की हत्या मामले में बंद आरोपी की मां की सदमे से मौत 


GAURAV SHUKLA 10/02/2018 09:19:53
326 Views

kasganj chanadan gupta murder case update

LUCKNOW. कासगंज हिंसा में चंदन गुप्ता की हत्या के आरोप में जेल में बंद नसरुद्दीन की पत्नी और अकरम की मां हसीन बानो की मौत हो गयी है। हसीन बानो की मौत के संदर्भ में परिवार के लोगों का कहना है उनकी मौत सदमे से हुई है। 

यह भी पढ़ें... बहन जी की ओर से गठबंधन को हरी झंडी, BJP ने ली चुटकी
गौरतलब है कि चंदन गुप्ता हत्या मामले में अकरम और उनके पिता नसरुद्दीन जेल में बंद है। इसी के बाद सदमे में हसीन बानो की मौत हो गयी। हसीन बानो की मौत के बाद अकरम और नसरुद्दीन को पैरोल पर काब्रिस्तान जाने की इजाजत दी गयी है। परिजनों का कहना है कि हसीन बानो दंगे में पति और बेटे का नाम शामिल किये जाने से परेशान थी। जिसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। लगातार तबीयत बिगड़ने के बाद हसीन बानो को अलीगढ़ मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। 

यह भी पढ़ें... BJP पदाधिकारी हत्या मामले में पूर्व BSP विधायक पर रासुका
पैरोल पर कब्रिस्तान पहुंचने के दौरान जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। बताते चलें कि अब तक इस प्रकरण में 118 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हिंसा में दर्ज 5 एफआईआर के तहत 37 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि धारा 144 उल्लंघन के आरोप में 81 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं कासगंज में हिंसा के दौरान शहर में आगजनी के संदर्भ में 7 एफआईआर दर्ज की गयी हैं। 

Web Title: kasganj chanadan gupta murder case update ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया