मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर रालोद ने बोला हमला


SHUBHENDU SHUKLA 10/02/2018 14:20:28
283 Views

10-02-2018142929RLDtalksons2

Lucknow. रालोद प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी वसीम हैदर ने सूबे की कानून व्यवस्था को लचर बताते हुये कहा कि यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो रही है। आए दिन हत्या, बलात्कार, छेड़खानी की घटनाएं हो रही हैं। वहीं, योगी की पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।  

यह भी पढ़ें... महिला की काली करतूत, शादी के नाम बच्चियों का करती थी...
उन्होंने कहा कि अभी चंद दिनों पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर कासंगज में घटी घटना ने पूरे प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने का काम किया था। व्यापारियों के साथ लूट, महिला हिंसा तथा अन्य अापराधिक घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। सरकार घटनाओं का संज्ञान लेकर उन पर निष्पक्ष कार्रवाई करने के बजाय लीपापोती करने का काम कर रही है। 

यह भी पढ़ें...युवती से प्रेम करना युवक को पड़ा भारी, पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान, जूतों से पिटाई और

विकास कार्य पूरी तरह ध्वस्त 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सहित उनके पूरी कैबिनेट की शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था भी ध्वस्त होती जा रही है। प्रदेश सरकार का इस महत्वपूर्ण पहलू पर कोई ध्यान नहीं जा रहा है। शिक्षा और स्वास्थ्य को बेतहर बनाने के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाये जा रहे हैं। सरकार पूंजीपतियों और उद्योगपतियों की जेबें भरने के नये नये रास्ते तलाशने का काम करती नजर आ रही हैं। विकास के मुद्दे पर सत्ता में आयी सरकारों का देश एवं प्रदेश के विकास की ओर कोई ध्यान नहीं है। 

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल
हैदर ने मुख्यमंत्री को मशविरा देते हुये कहा कि मुख्यमंत्री अपनी ऊर्जा एवं अपना विवेक प्रदेश और आम जनता के खुशहाली की ओर लगायें। जिससे प्रदेश का नौजवान, महिला और सभी वर्गों को लाभान्वित किया जा सके नहीं तो जिस तरह से प्रदेश की जनता ने पूर्ण बहुमत से भाजपा को सूबे की सत्ता सौंपी थी उसी प्रकार से आने वाले चुनावों में छीनने का काम करेगी। 

Web Title: RLD talks on state law system in lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया