मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

TATA STEEL का मुनाफा बढ़ा, आमदनी में भी बढ़ोतरी


HARENDRA SINGH 10/02/2018 16:02:28
309 Views

TATA STEEL profits increases also increase in earnings Newstimes

New Delhi. वित्त वर्ष 2018 की तीसरी तिमाही में TATA STEEL का मुनाफा करीब 5 गुना बढ़कर 1,136 करोड़ रुपये हो गया है। वित्त वर्ष 2018 की तीसरी तिमाही में TATA STEEL की आय 20.8 फीसदी बढ़कर 33,447 करोड़ रुपए पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें.. Auto Expo 2018: इलेक्ट्रिक स्कूटर Ralco टायर के साथ लॉन्च, ये है खासियत 

सालाना आधार पर तीसरी तिमाही में TATA STEEL का एबिटडा 3,636 करोड़ रुपये से बढ़कर 5,697 करोड़ रुपये रहा है। साल दर साल आधार पर अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में TATA STEEL का एबिटडा मार्जिन 13.1 फीसदी से बढ़कर 17 फीसदी रहा है।

TATA STEEL profits increases also increase in earnings Newstimes

सालाना आधार पर तीसरी तिमाही में TATA STEEL के भारतीय कारोबार की आय 14,106 करोड़ रुपए से बढ़कर 15,596 करोड़ रुपये रही है। कंपनी का भारतीय कारोबार का एबिट 3,392.5 करोड़ रुपए से बढ़कर 4,647 करोड़ रुपए रहा है।

यह भी पढ़ें.. सोने और चांदी में आई भारी गिरावट

सालाना आधार पर तीसरी तिमाही में TATA STEEL के यूरोपीय कारोबार की आय 12,170 करोड़ रुपये से बढ़कर 14,693 करोड़ रुपये रही है। TATA STEEL के यूरोपीय कारोबार का एबिट 707.1 करोड़ रुपये से घटकर 632.2 करोड़ रुपये रहा है।

Web Title: TATA STEEL profits increases also increase in earnings Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया