मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

अभिषेक ने ये किसे कह दिया I LOVE U, ऐश्वर्या और सलमान हुए आग बबूला


NAZO ALI SHEIKH 10/02/2018 16:19:01
831 Views

10-02-2018162333Abhisheksaid1

Mumbai. बॉलीवुड में बच्चन परिवार का सबसे ऊंचा नाम और रुतबा है। ये परिवार कभी किसी के खिलाफ बोलते नहीं देखा गया है। अभिषेक बच्चन को हमेशा एक अच्छे बेटे और पति के रूप में देखा गया है। लेकिन जूनियर बच्चन ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे सभी हैरान हो गए।

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसको देखकर ऐश्वर्या तो नाराज होगी ही उसके अलावा सलमान खान को भी गुस्सा आ सकता है।अब आप सोच रहे होगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया जिससे ये दोनो अभिषेक से नाराज हो सकते है।

आपको बतातें है कि हाल ही में अभिषेक बच्चन ने खुलेआम ट्विटर पर सलमान की कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को आइ लव यू लिखकर पोस्ट किया है।

10-02-2018162340Abhisheksaid2

अभिषेक बच्चन ने इसके अलावा सलमान और कैट के गाने माशाअल्लाह को भी ट्वीट किया है। इसके बाद से ट्विटर पर हलचल मची हुई है कि ऐसा अभिषेक ने आखिर क्यों किया। इस तरह से अभिषेक ने पहले कभी भी किसी अदारकारा को खुलेआम ट्विटर पर अपने प्यार का इजहार करते हुए नही देखा है पर इस बार अभिषेक बच्चन ने कैटरीना को आई लव यू बोल दिया।

चौकिए मत हम आपको इसकी सच्चाई बताते है दरअसल जूनियर बच्चन का ट्विटर एकाउंट किसी ने हैक कर लिया है और वो ही इस तरह के ट्वीट कर रहा है। पिछले कई दिनों से अभिषेक इस बात को लेकर परेशान है और इसकी शिकायत भी कर चुके हैं।

 

 

Web Title: Abhishek said this to whom I LOVE U, Aishwarya and Salman angry ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया