मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

धोनी को अब संन्यास ले लेना चाहिए ?


SUJEET KUMAR 11/02/2018 12:49:13
410 Views

ms dhoni-NEWSTIMES

MS Dhoni (Pic by- Google)

New Delhi. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 6 मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। साउथ अफ्रीका ने भारतीय टीम को 5 विकट से हराया। चौथे वनडे में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 42 रन बनाए थे । लेकिन इसके बावजूद भी धोनी को ट्विटर पर आलोचकों का शिकार होना पड़ा। हालांकि धोनी के फैन्स ने उनके खिलाफ बोलने वाले लोगों का मुंह बंद किया। 

11-02-2018125845msdhoniindia3

11-02-2018125828msdhoniindia2

ट्विटर पर लोगों ने कहा, धोनी को अब खेलना बंद करना चाहिए और संन्यास लेना चाहिए । इसपर धोनी के फैन्स ने कहा, अगर धोनी नहीं होते तो स्कोर 260 के पार नहीं जा पाता।

Web Title: ms dhoni india vs south africa 4th ODI ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया