मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

OMG: जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा था कांग्रेस का यह नेता, रंगे हाथों धरा गया


SHUBHENDU SHUKLA 11/02/2018 19:31:21
1422 Views

11-02-2018195823Congressleade1
प्रतीकात्मक चित्र

 

Bengaluru. कर्नाटक में जिस्मफरोशी के धंधे में संलिप्त कांग्रेस नेता को पुलिस ने रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। इस घटना से कांग्रेस को शर्मिंदगी तो झेलनी पड़ ही रही है, विरोधियों को बोलने का अवसर भी मिल गया है। कांग्रेस नेता के इस कारनामे का सच ऐसे समय पर सामने आया है, जब राहुल गांधी कर्नाटक दौरे पर हैं और कांग्रेस को मजबूती देने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...उमैर जफर शो का आयोजन, विजेताओं को मुम्बई व गोवा में मिलेगा मौका

क्या है मामला

कर्नाटक के तुमाकुरू में कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामकृष्णैया को पुलिस ने जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खबरों के मुताबिक नेता के इस शर्मानाक हरकत का खुलासा होने के बाद हड़कंप मच गया। अब कांग्रेस के लिए यह मुसीबत का सबब बन गई हैं। क्योंकि जिलाध्यक्ष जैसे पद पर रहने के बाद इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाना किसी भी पार्टी की छवि और साख को बिगाड़ने वाला ही है। 

11-02-2018200017Congressleade2

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

क्राइम ब्रांच ने किया भांडाफोड़

सिटी क्राइम ब्रांच (CCB) के अधिकारियों ने शनिवार को पीन्या पुलिस थाना क्षेत्र के पुलियारिदारुल्लू में एक घर पर छापेमारी कर नेता की काली करतूत का भांडाफोड़ किया। पुलिस ने दो लड़कियों को जिस्मफरोशी के धंधे से मुक्त भी कराया है। पुलिस ने नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है और गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है। वहीं, तुमाकुरू के कर्नाटक प्रदेश की कांग्रेस कमिटी रामकृष्णैया के खिलाफ जल्द ही ऐक्शन लेने का मन बना चुकी है।

Web Title: Congress leader was running a business of Jismophosi in Karnataka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया