मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

Weather: पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी, दिल्ली समेत कई इलाकों में हुई बारिश से बढ़ी ठंड


ANAMIKA PANDEY 12/02/2018 12:32:09
338 Views

weather news newstimes

Lucknow. जम्मू कश्मीर के कई इलाकों में आज बर्फबारी हुई। जिस कारण राष्ट्रीय राजमार्ग के यातायात बंद कर दिए गए। वहीं हिमाचल और उत्तराखंड में बर्फबारी हुई है। इसके अलावा देश के कई इलाकों में बारिश और ओले भी गिरे हैं। 

यह भी पढ़ें... भागवत: RSS 3 दिन में तैयार कर सकता है आर्मी,कांग्रेस बोली-आप शहीदों का कर रहे हैं अपमान

राजधानी में रविवार यानि 11 फरवरी को पूरा दिन बारिश होने की उम्मीद रही। शाम को हल्की धूप की झलक देखने को मिली। कई हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी और छीटें पड़े। 

यह भी पढ़ें...  गरजने वाले बादल कभी बरसते नहीं

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी बूंदाबांदी और तेज ठंडी हवा चलने का अनुमान लगाया जा रहा है। बूंदाबांदी के बाद भी रात का तापमान चढ़ा रहेगा। 

यह भी पढ़ें...  Jammu & Kashmir में रातें सर्द और दिन गर्म, शीतलहर जारी

जबकि दिन के तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है। रविवार को न्यूनतम तापमान 8.1 डिग्री और अधिकतम तापमान 22.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

weather news newstimes

मौसम विशेषज्ञों की मानें तो सोमवार को न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है। आज दिल्ली-एनसीआर, पटना, रांचीमें बारिश हो रही है। सुबह से ही उत्तराखंड के देहरादून में बारिश हो रही है।

Web Title: Weather Several places have received snowfall in the hills rains have increased in many areas including Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया