मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

चौधरी अजित सिंह का 79वां जन्मदिन, गुड़ और चना खिलाकर किया खुशी का इजहार


SUYASH MISHRA 12/02/2018 14:23 PM
174 Views

12-Feb-2018p6H8ILhA1c1

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजित सिंह का 79वां जन्मदिन हर्षोल्लास और संघर्ष संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद, राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल दुबे सहित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुड़ और चना खिलाकर खुशी का इजहार किया और किसान हितों के संघर्षरत रहने का संकल्प लिया। 

क्या कहा डाॅ0 मसूद अहमद ने 
आज पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ताओं को गांव, गरीब और मजदूर की आवाज बनने की आवश्यकता है क्योंकि वर्तमान सरकार गांव गरीब और मजदूर के हितों की रक्षा करने में पूर्णतः असफल है। 
राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह ने कहा कि चौधरी अजित सिंह जी ने अपना सम्पूर्ण जीवन किसान हित में समर्पित किया और वे इस देष के वंचित लोगों के लिए सैकड़ों कार्य करते रहे हैं। 

राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल दुबे ने अजित सिंह को देश के किसानों का एकमात्र हमदर्द नेता बताते हुये कहा कि चौधरी साहब केन्द्र सरकार में जब भी मंत्री रहे तो किसानों के हितों के लिए कई कानून बनाये उन्होंने गन्ना किसानों एवं भूमि अधिग्रहण के लिए कडा संघर्ष किया और किसानों को उनका हक दिलाया उनकी सादगी और सरलता एक मिशाल है। 
    
मौके पर ये कार्यकर्ता रहे मौजूद
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी वसीम हैदर, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रो0 यज्ञदत्त शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, युवा रालोद के प्रदेष अध्यक्ष अम्बुज पटेल, मध्य उ0प्र0 के अध्यक्ष जितेन्द्र सिह, राजा ऐष्वर्यराज सिंह, प्रदेष सचिव बी0एल0 प्रेमी, रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, मनोज सिंह चैहान, चन्द्रकांत अवस्थी, चै0 यषबीर सिंह, अष्वनी प्रताप सिंह, अजय मिश्रा, सूरज सिंह, छात्र प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सिंह चैहान, मनोहर मौर्या, विष्वनाथ यादव, विनोद सोनकर आदि सैकडों नेता उपस्थित रहे। 

 

Web Title: Chaudhary Ajit Singh 79th Birthday celebration ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया