मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बड़ी ख़बर: चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, पेड़ से लटका मिला नेता का शव


SUJEET KUMAR 12/02/2018 18:15:55
1788 Views

BJP-NEWSTIMES

सांकेतिक फोटो

New Delhi. त्रिपुरा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां शनिवार से लापता BJP नेता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। राज्य में 18 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में ये वारदात होना भाजपा के लिए एक बड़ी क्षति है।  पुलिस के अनुसार  भाजपा नेता का नाम मधुसूदन देव है। उसका शव अगरतला से आठ किलोमीटर दूर बरजाला इलाके में एक वृद्धाश्रम के पास पेड़ से लटका हुआ मिला। 

यह भी पढ़ें...सेना पर एफआईआर केस: महबूबा को सुप्रीम कोर्ट का झटका

भाजपा प्रवक्ता मृणाल कांति देब ने शनिवार को आरोप लगाया था कि देव रामनगर में अपने आवास से लापता हैं और रामनगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई। वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह त्रिपुरा ने आरोप लगाया कि माकपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता मधुसूदन देव हत्या की।

यह भी पढ़ें...आसमान में आमने-सामने आ गए दो विमान, अंतर बचा था 100 फीट

पश्चिम त्रिपुरा जिले के एसपी अभिजीत सप्तर्षि ने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि उन्होंने खुदकुशी की और कोई साजिश नहीं है। एसपी ने कहा कि शव का अंत्यपरीक्षण किया गया है लेकिन रिपोर्ट अभी उपलब्ध नहीं है।

Web Title: bjp leader madhusudhan dev dead body founded hanging from a tree in tripura ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया