मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

चौ. अजित सिंह का जन्मदिन संकल्प दिवस के रूप में मनाया


SHUBHENDU SHUKLA 12/02/2018 22:14:18
178 Views

12-02-2018222956ChaudharyAjit1

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं किसानों के रहनुमा चौ अजित सिंह जी का 79वां जन्मदिन हर्षोल्लास और संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद, राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल दुबे सहित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुड और चना खिलाकर खुशी का इजहार किया। साथ ही किसानों के हित में संघर्षरत रहने का संकल्प लिया। 

यह भी पढ़ें...हरियाणा छेड़छाड़ मामला, IAS की बेटी से 5 घंटे में 500 सवाल

गरीबों की सुरक्षा में असफल सरकार

डाॅ. मसूद ने कहा कि गरीब और मजदूर की आवाज बनने की जरूरत है। क्योंकि वर्तमान सरकार गांव गरीब और मजदूर के हितों की रक्षा करने में पूर्णतः असफल है। राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह ने कहा कि चौ अजित सिंह जी ने अपना सम्पूर्ण जीवन किसान हित में समर्पित किया और वे इस देश के वंचित लोगो के लिए सैकड़ों कार्य करते रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...युवती से प्रेम करना युवक को पड़ा भारी, पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान, जूतों से पिटाई और

राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल दुबे ने चौ अजित सिंह को देश के किसानों का एकमात्र हमदर्द नेता बताया। कहा कि वह केन्द्र सरकार में जब भी मंत्री रहे तो किसानों के हितों के लिए कई कानून बनाये। उन्होंने गन्ना किसानों एवं भूमि अधिग्रहण के लिए कडा संघर्ष किया। 

यह भी पढ़ें...पति को बदमाशों ने बनाया बंधक, पत्नी से किया गैंगरेप
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी वसीम हैदर, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रो. यज्ञदत्त शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Web Title: Chaudhary Ajit Singh's Birthday Celebration Day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया