मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

कर्नाटक में स्पीच से पहले आया राहुल को गुस्सा, इससे पहले भी...


SUYASH MISHRA 13/02/2018 09:32 AM
1691 Views

13-Feb-2018pnppgHPEjt1

Bangalore. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में एक जनसभा के दौरान आग बबूला हो गए। राहुल जैसे ही स्पीच देने के लिए माइक पर पहुंचे तो माइक फेल हो गया। राहुल काफी देर तक माइक से उलझते रहे, लेकिन वह ठीक नहीं हुआ। यह देख मल्लिका अर्जुन खड़गे भी आगे आए, लेकिन वे भी माइक ठीक नहीं कर सके।

यह भी पढ़ें... प्रधानमंत्री मोदी ने ओमान के शिवमंदिर में की पूजा अर्चना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार दिनों के लिए कर्नाटक दौरे पर हैं। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राहुल जनसभाओं और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। सोमवार को राहुल गांधी कर्नाटक के कलबुर्गी में एक जनसभा संबोधित कर रहे थे। राहुल जैसे ही भाषण देने के लिए माइक पर आए माइक ने काम करना बंद कर दिया। माइक को ठीक करने के लिए लोकसभा विपक्ष नेता मल्लिका अर्जुन खड़गे भी आगे आए, लेकिन वे भी माइक का कुछ नहीं कर सके।आखिरकार राहुल गांधी को भाषण देने के लिए स्टेज के दूसरी तरफ लगे माइक पर जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें...सेना पर एफआईआर केस: महबूबा को सुप्रीम कोर्ट का झटका

कर्नाटक के कलबर्गी में इन दिनों गर्मी है। वहीं माइक खराब होने से राहुल परेशान हो गए। काफी देर बाद माइक ठीक हुआ तो राहुल गांधी ने अपना स्पीच शुरू किया। हालांकि, राहुल गांधी के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी 2013 में जब वे मीडिया को एड्रेस करने के लिए आए, तभी उनका माइक खराब हो गया था।

 

Web Title: congress president rahul gandhi mic karnataka-rally ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया