मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

BJP नेता बोले- किसानों को फसलें बचानी हैं तो पढ़ें हनुमान चालीसा


KAVITA JOSHI 13/02/2018 09:22:59
816 Views

BJP नेता बता रहे किसानों को फसले बचानी हैं तो पढ़ें हनुमान चालीसा- newstimes
New Delhi. मोदी सरकार किसानों के लिए तरह-तरह की योजनाएं चला रही है, लेकिन किसान अब भी भगवान भरोसे ही हैं। यह बात खुद मध्य प्रदेश के एक बीजेपी नेता ने कही है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार मध्य प्रदेश बीजेपी नेता ने कहा है कि किसानों को प्राकृतिक आपदा के कहर से बचना है तो हनुमान चालीसा का पाठ करें किसान।

यह भी पढ़ें...जाने क्यों उठता है लोगों का विश्वास

बीजेपी के पूर्व विधायक और नेता रमेश सक्सेना ने किसानों से कहा है कि फसलों को ओले जैसी प्राकृतिक आपदा से बचाने के लिए वे हनुमान चालीसा का पाठ करें। खास बात यह है कि इसका समर्थन कृषि मंत्री ने भी किया है।

क्या कहा बीजेपी नेता ने

  • हनुमान चालीसा का पाठ करने से किसान 'अंदर से मजबूत' होंगे।
  • राज्य में पिछले दो दिनों में बारिश और ओलावृष्ट‍ि से फसलों को भारी नुकसान हुआ है, लेकिन राज्य के बीजेपी नेता ऐसे बयान देकर किसानों के प्रति असंवेदनशीलता की हद दिखा रहे हैं।
  • अगले चार-पांच दिन तक प्रकृति का प्रकोप रहेगा। ओले भी आएंगे और बारिश भी होगी।
  • इस आपदा से बचने के लिए एकमात्र उपाय है हनुमान चालीसा।
  • किसान भाइयों से निवेदन किया कि प्रतिदिन एक घंटा हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है।

​​kisan bjp sarkaar -news itmes

यह भी पढ़ें...बुद्ध के विचार, जो सफल बना सकते हैं आपका जीवन

क्या कहा कृषि राज्य मंत्री ने

इस बारे में कृषि राज्य मंत्री पाटीदार ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हनुमान चालीसा का पाठ करने से राहत मिलेगी और इससे किसान अंदर से मजबूत होंगे।

 

Web Title: BJP leader tell to farmers save crops then read Hanuman Chalisa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया