मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

दलित नेता ने बताया बीजेपी की शिकस्त का फॉर्मूला, कहा - दोबारा न CM बनेंगे योगी और न ही PM बन पाएंगे मोदी 


GAURAV SHUKLA 13/02/2018 09:37:33
2991 Views

jignesh mevani gives formula to defeat cm yogi and pm modi 1

Lucknow. गुजरात से निर्दलीय विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने बीजेपी को शिकस्त देने के लिए नए फॉर्मूले का इजात किया है। जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि दलित मुस्लिम एकता के जरिए ही बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि आज के समय में संविधान जितना खतरे में है उतना कभी भी नहीं था। इसलिए दलितों को मुस्लिमों को एकजुट होकर यह सोचने की जरुरत है कि अगर वह दोनों एक हो जाएं तो न योगी फिर से सीएम बनेंगे और न ही 2019 में मोदी देश के पीएम बन पाएंगे।

jignesh mevani gives formula to defeat cm yogi and pm modi

यह भी पढ़ें... 2019 चुनावों को लेकर बसपा ने उठाया यह कदम, निकाले गये बसपाईयों की...
जिग्नेश मेवाणी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि यदि एक अप्रैल तक चंद्रशेखर को रिहा नहीं किया जाता है तो 14 अप्रैल को सीएम योगी के काफिले को रोकने के साथ ही उन्हें आंबेडकर की प्रतिमा को हाथ न लगाने दो। बताते चलें कि सोमवार को कमिश्नरी के बाहर चौधरी चरण सिंह पार्क में भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर की रिहाई के लिए जनसभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान वहां कासगंज हिंसा का मुद्दा भी जोर शोर से उठाया गया। जिग्नेश ने कहा कि कासगंज में दंगे के दौरान 80 फीसदी से ज्यादा बेगुनाह दलित, अति पिछड़े और मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें... भाजपा पर हमलावर हुई बसपा सुप्रीमो, कार्यकर्ताओं को दिया तैयारी का आदेश

जनसभा के दौरान सीएम योगी पर निशाना साधते हुए सभा के दौरान जिग्नेश ने साफ तौर पर कहा कि यूपी में योगी-योगी का नारा लगाने वाले सुन लें, चंद दिन बाद अगर योगी जी तुम्हें भी यूपी में रहना है तो संविधान संविधान कहना होगा।

Web Title: jignesh mevani gives formula to defeat cm yogi and pm modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया