मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

दलित छात्र की निर्मम हत्या पर हमलावर हुई बसपा सुप्रीमो, कहा....


GAURAV SHUKLA 13/02/2018 11:40:50
1955 Views

bsp supremo attack on bjp on murder of dalit man

Lucknow. इलाहाबाद में दलित छात्र की हत्या के मामले में बसपा सुप्रीमो ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी पर हमलावर होने के साथ ही बसपा सुप्रीमो ने बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर को मौके पर जाकर मृतक छात्र के परिजनों से मुलाकात कर यथासंभव सहायता उपलब्ध करवाने को कहा।  वहीं प्रदेश सरकार से जल्द से जल्द दोषियों को सजा देने और पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द मदद पहुंचाने के कहा।

यह भी पढ़ें... दलित नेता ने बताया बीजेपी की शिकस्त का फॉर्मूला, कहा - दोबारा न CM बनेंगे योगी और न ही PM बन पाएंगे मोदी

 

दलित छात्र की मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि 70 वर्षों से लगातार दलित प्रताड़ित हो रहे हैं। इलाहाबाद में हुई घटना कोई इकलौती घटना नहीं है इससे पहले भी कई जगह से ऐसी ही घटनाएं सामने आ चुकी हैं। दलित छात्र दिलीप सरोप की सरेआम हत्या के मामले पर बसपा सु्प्रीमो ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस प्रकरण से पुरा समाज आहत है। लगातार ऐसे सामने आ रही घटनाओं से समाज का तानाबाना बिखरता चला जा रहा है। इसी के साथ अपराध के स्तर में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है।  

 

 

Web Title: bsp supremo attack on bjp on murder of dalit man ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया