मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश  विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

इंस्पेक्टर करता था महिला पुलिस से छेड़छाड़, जन्म दिन पर मांगा गिफ्ट की जगह किस, मना किया तो ...


SHUBHENDU SHUKLA 13/02/2018 22:32:38
401 Views

13-02-2018224304TheBritishpo1

London. महिलाओं के लिए किसी भी देश में भले ही कितने भी सख्त कानून क्यों न बने हों। लेकिन उनका यौन उत्पीड़न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ब्रिटेन के लीवरपूल में इंस्पेक्टर द्वारा महिला पुलिसकर्मी से जन्म दिन पर किस मांगने व रेप का प्रयास करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

यह भी पढ़ें...युवती का अपहरण, फार्म आउस पर तीन दिन तक गैंगरेप

दरअसल ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस में 38 वर्षीय पीड़िता लीजा मायर्स कार्यरत थीं। आरोप है कि इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त 40 वर्षीय पॉल नाइटिंगेल मौका पाते ही उसके साथ अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ करता था। कई बार आरोपी ने दबोचकर उसे किस किया और प्राइवेट जगह हाथ डालकर छेड़खानी की। हद उस समय हो गई जब इंस्पेक्टर ने जन्म दिन पर किस मांग लिया और शर्ट के अंदर जबरजस्ती हाथा डाल दिया। 

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

बच्चे को जन्म देकर लौटी काम पर 

पीड़िता का आरोप है कि के 2015 में उसने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद काम पर लौटी थी। इसके बाद से आरोपी इंस्पेक्टर बुरी नजर रखने लगा और मौका पाकर छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आता था। मिन्नतें करने के बाद भी इंस्पेक्टर नहीं मानता था। 

यह भी पढ़ें...जेठ का कारनामा, नशीला चाय पिलाकर दुल्हन का बनाया अश्लील वीडियो, जब गर्भवती हुई तो...

शिकायत के बाद भी करता रहा

न्यूज वेबसाइट 'डेलीमेल' के मुताबिक पीड़िता ने मामले को लेकर एक अधिकारी से शिकायत की थी। इसके बाद आरोपी कुछ  दिनों तक शांत रहा। लेकिन क्रिसमस की पार्टी इसी बीच शुरू हो गई और वह फिर गंदी हरकतें करने लगा। इतना ही नहीं आरोपी ने संबंध बनाने की बात तक कान में कह डाली। 

यह भी पढ़ें...हरियाणाः देश फिर हुआ शर्मसार, पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार

ट्रांसफर के बाद छोड दी नौकरी

हालांकि इंस्पेक्टर से तंग आकर पीड़िता ने अपना ट्रांसफर करवा लिया। लेकिन वह उसकी करतूतों से इतने अवसाद में चली गई थी कि नौकरी छोड़ने का फैसला ले लिया। बाद में नाइटिंगेल के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया। मायर्स ने इंस्पेक्टर के साथ ही 

यह भी पढ़ें... एफएसडीए हुआ सक्रिय, गोश्त दुकानों पर की कार्रवाई
ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के खिलाफ भी मुआवजे का केस दर्ज करवाया। बीटीपी को उन्हें 50 हजार पाउंड भुगतान भी करना पड़ा। वहीं, नाइटिंगेल को पुलिस की नौकरी के लिए अयोग्य करार दिया गया है और केस अभी चल रहा है। 

Web Title: The British police left the job with the inspector's flirting in the UK ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया