राहुल को चुनावी हिंदू बताने के बाद यह क्या बोल गए बीजेपी नेता


SUYASH MISHRA 14/02/2018 09:40 AM
3504 Views

Bengaluru. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कर्नाटक से बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने  गंभीर आरोप लगाए हैं। येदियुरप्पा ने ट्वीट कर कहा है कि राहुल 11 फरवरी को जवारी चिकन खाकर कनागिरी में नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने गए थे।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर बार हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है।

येदियुरप्पा ने यह ट्वीट कन्नड में लिखा है। ट्वीट में येदियुरप्पा ने कन्नड भाषा के टेबलॉयड शूधि मूला में छपी खबर का हवाला भी दिया है। वहीं प्रदेश कांग्रेस ने इसे बकवास बताया है। ध्यान रहे कि येदियुरप्पा ने इससे पहले राहुल को चुनावी हिंदू बताया था। 

यह भी पढ़ें... IND vs SA : अफ्रीका को 73 रनों से हराकर भारत ने रचा इतिहास

14-Feb-2018Vn77X6QtJU1

चांदी की मूर्ति पर भी विवाद


राहुल गांधी को 10 फरवरी को निर्दलीय विधायक बी. नागेंद्र ने महर्षि वाल्मीकि की मूर्ति दी है। इस पर भी विवाद हो गया है। बीजेपी का कहना है कि आज कल चांदी का भाव 40 हजार 600 रुपए प्रति किलोग्राम है। मूर्ति का वजन 157 किग्रा है। इस हिसाब से इस मूर्ति की कीमत 64 लाख रुपए है।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर : कार बम धमाके में कांग्रेस जिला अध्यक्ष की मौत

गुजरात चुनाव में उठा था जनेऊधारी का मुद्दा


राहुल गांधी की बदलती कैंपैनिंग के चलते आज कल सभी हैरान हैं। गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी सोमनाथ मंदिर गए थे। वहां के रजिस्टर में उनका नाम गैर हिंदू के तौर पर दर्ज किया गया था। इस पर विवाद हो गया था। तब कांग्रेस ने कहा था कि राहुल न सिर्फ हिंदू हैं, बल्कि जनेऊधारी हिंदू हैं। इस विवाद के बीच बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने कहा था कि मटन खाने से उर्दू नहीं आती और जनेऊ पहनने से कोई हिंदू नहीं होता।

Web Title: yeddyurappa-said-rahul-gandhi-went-to-temple-after-eating-chicken karnataka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया