मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

Nokia 8 में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो का मिलना शुरू हुआ अपडेट


FIROZ QUIRAISHI 14/02/2018 15:33:43
11247 Views

Nokia 8 में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो का मिलना शुरू हुआ अपडेट  | Newstimes.co.in

New Delhi. Nokia 8 यूजर के लिए nokia ने 14 फरवरी को एक खुशखबरी दी है। nokia ने अपने nokia 8 के लिए एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट देना शुरू कर दिया है। कुछ सप्ताह पहले एचएमडी ग्लोबल ने Nokia 8 में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बीटा अपडेट देना शुरू किया था। हैंडसेट अब तक एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम कर रहा था और हाल में इसे फरवरी एंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच भी मिला था। 

कंपनी के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जूहो सर्विकास ने मंगलवार को इस नए अपडेट को लेकर ट्वीट के ज़रिए जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हम nokia 8 के लिए एंड्रॉयड ओरियो 8.1 अपडेट जारी कर रहे हैं। एंड्रॉयड पुलिस पर देखे गए आधिकारिक लॉग के मुताबिक nokia 8 में जारी किए गए नए अपडेट (वर्ज़न 4.84ए) में बैटरी सेविंग बटन, नया पावर मेन्यू, नया सेटिंग मेन्यू और ब्लूटूथ बैटरी प्रतिशत मार्क दिया गया है।

खुशखबरी: 14 फरवरी से jio phone में चलेगा facebook ये है app

Nokia यह अपडेट न्यूरल नेटवर्क API,ऑटोफिल फ्रेमवर्क अपडेट और शेयर्ड मेमोरी API जैसे आधुनिक एंड्रॉयड फीचर लेकर आया है। इसके अलावा नए अपडेट से आप परफॉर्मेंस में सुधार और बग फिक्स किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं। साथ ही सुधार के साथ आया हैमबर्गर इमोजी भी आपको इसके ज़रिए देखने को मिलेगा। nokia 8 में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट तकरीबन 1.5 GB का है। इसे वाई-फाई कनेक्शन के ज़रिए ही डाउनलोड करने का विकल्प दिया गया है। अपडेट पाने के लिए आपको अपने nokia 8 के सेटिंग मेन्यू, फिर सिस्टम अपडेट्स में जाना होगा। ज्ञात हो कि सितंबर में लॉन्च हुआ nokia 8 एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा के साथ आया था, जिसमें नवंबर में एंड्रॉयड 8.0 अपडेट दिया गया था।

  स्पेसिफिकेशन

Nokia 8 में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो का मिलना शुरू हुआ अपडेट  | Newstimes.co.in


स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी। फोन हाइब्रिड डुअल सिम विकल्प के साथ आता है। फोन में 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है। बैटरी 3090 एमएएच की है। फोन में 5.3 इंच का 2के एलसीडी डिस्प्ले है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ यूएसबी 3.1 टाइप-सी कनेक्टिविटी है।

WhatsApp का शुरू हुआ UPI फीचर, भेज सकेंगे पैसे भी

कंपनी ने 'बोथीज़' को नोकिया 8 का सबसे अहम फ़ीचर बताया है। इस फीचर की मदद से यूज़र फोन के फ्रंट व रियर कैमरे से एक साथ वीडियो और तस्वीरें ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला प्रोडक्ट है जिसे कार्ल ज़ाइस के साथ साझेदारी में बनाया गया है। ज़ाहिर है कि Nokia 8 की सबसे अहम खासियत कैमरे हैं। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे हैं। वहीं, फ्रंट पैनल पर भी 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Web Title: Android 8.1 ORIO getting started updates in Nokia 8 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया