मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

यूपी उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने तेज की तैयारियां,संसदीय सीटों में पार्टी करेगी तालमेल


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/02/2018 17:57:30
1069 Views

14-02-2018180847Congressready1

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में लोकसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। कांग्रेस ने भाजपा को घेरने के लिए रणनीति बनाना शुरू कर​ दिया है। इसके लिए पार्टी वोट न बंटने देने के लिए भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट कर रही है। 

यह भी पढ़ें...राजस्थान में​ विधानसभा चुनाव से पहले बसपा की आहट तेज,राजस्थान सरकार का फूंका पुतला

  योगी व केशव की सीटों पर होगा उपचुनाव

कांग्रेस पार्टी उपचुनाव में भाजपा को घेरने के​ लिए विपक्षी दलों के साथ रणनीति बना रही है। कांग्रेस का कहना है कि उपचनुाव में किसी भी कीमत में भाजपा का खेल बिगाड़ना है। सीएम योगी व केशव प्रसाद मौर्या की सीट पर उपचुनाव होना है इसे कांग्रेस हल्के मेें नहीं लेना चाहती है। सूत्रों के मुताबिक दोनों सीटों पर कांग्रेस पार्टी अकेले चुनाव मैदान में नहीं उतरेगी। कांग्रेस समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का रूख भाप रही है। कांग्रेस को लगता है कि भाजपा के प्रभाव शाली दोनों सीटों पर अकेले मैदान में उतरना ठीक नहीं है नहीं तो बीजेपी को हो जाएगा। इस बारे में पार्टी सपा बसपा से बात करेगी। 

  कांग्रेस दोनों सीटें भाजपा से छीनना चाहती है

कांग्रेस पार्टी यूपी के उपचुनाव में भाजपा से दोनों सीटे छीन कर राजनीतिक संदेश देना चाहती है। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा कि हमारा ये मानना रहा है कि जो सांप्रदायिक ताकते हैं उन ताकतों को हराने के लिए जो भी कदम उठाने जरूरी हैं वो उठाए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस ने कहा अगस्ता वेस्टलैंड मामले में भाजपा को छोड़ेंगे नहीं...

 

Web Title: Congress ready for preparations for UP bypoll, parties in parliamentary seats will coordinate ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया