शिखर धवन पर कमेंट करना इस गेंदबाज को पड़ा महंगा


DEVENDRA SHARMA 14/02/2018 18:41:35
621 Views

14-02-2018191030iccfinesraba1

पोर्ट एलिजाबेथ। टीम इंडिया के ‘गब्बर’ शिखर धवन पर अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाड़ा को टिप्पणी करना भारी पड़ गया। आईसीसी ने रबाड़ा को आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाते हुए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया। रबाडा को एक डीमेरिट अंक भी दिया गया है। रबाड़ा को मंगलवार देर रात खेले गए मुकाबले में आईसीसी की आचार संहिता के स्तर एक के उल्लंघन का दोषी पाया गया है।
यह भी पढ़ें...इन दिग्गज बल्लेबाजों को पछाड़ रिकार्डों के नए शिखर पर पहुंचे कोहली

शिखर को किया था पवेलियन जाने का इशारा
रबाडा ने भारतीय पारी के आठवें ओवर में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को आउट करने के बाद उन्हें इशारे से पवेलियन जाने को कहा था। रबाड़ा यहां पर ही नहीं रुके उन्होंने शिखर के खिलाफ कमेंट्स भी किए। रबाड़ा की इस हरकत के चलते ग्राउंड अंपायर इयान गाउल्ड, शॉन जॉर्ज और तीसरे अंपायर अलीम दार के अलावा चौथे अंपायर बोंगनी जेले ने अनुच्छेद 2.1.7 के उल्लंघन का आरोप लगाया। मैच के बाद रबाडा ने अपनी गलती को मानते हुए आईसीसी मैच रेफरी एंडी पायक्रॉफ्ट द्वारा दी गई सजा को कबूल कर लिया। 

Web Title: icc fines rabada for comment ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया