मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

एक्शन में बसपा सुप्रीमो, पूर्व विधायक को दिखाया बाहर का रास्ता 


GAURAV SHUKLA 16/02/2018 09:21:14
1968 Views

16-02-2018092522bspsupremo 2

Lucknow. खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर लगातार दो बार विधायक रह चुके भगवान सिंह कुशवाहा को बीएसपी सुप्रीमो ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। निष्कासित विधायक 2017 में अपनी जीत दर्ज करवाने में असफल रहे थे। इसी के साथ उन पर लग रहे गबन के आरोपों के चलते जिलाध्यक्ष भारतेन्दु अरुण ने उन्हें पार्टी से निकाले जाने की घोषणा की है। 

यह भी पढ़ें... उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने उठाया यह कदम
आरोप है कि भगवान सिंह कुशवाहा को पार्टी में सदस्यता धनराशि न देने, गबन करने और बार बार चेतावनी दिये जाने के बावजूद अनुशासनहीनता करने के आरोप में पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। वहीं विधायक को पार्टी से बाहर करने से पहले खेरागढ़ विधानसभा कमेटी और सेक्टर कमेटियों की बैठक में इस प्रकरण की सहमति ली गयी है। वहीं इस बारे में जब पार्टी के लोगों से बातचीत की गयी तो उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक द्वारा कितनी धनराशि का गबन किया गया है इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल बहनजी के आदेश पर भगवान सिंह कुशवाहा को पार्टी से निष्कासित किया गया है।

16-02-2018092342bspsupremoma1 


कौन है पूर्व विधायक 

बताते चले पूर्व विधायक भगवान सिंह कुशवाहा बसपा में आने से पहले इंटर कालेज का संचालन करते थे। इसेक बाद बहुजन समाज पार्टी द्वारा टिकट मिलने के बाद अचानक ही उनका नाम सुर्खियों में आया और उन्होंने लगातार दो बार विजय पताका फहराई। 

Web Title: bsp supremo mayawati in action ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया