मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

इंग्लैड की युवती घूम रही थी जैसलमेर का किला, अचानक हो गई यह घटना


UMENDRA SINGH 16/02/2018 14:02:23
268 Views

16-02-2018140355animalattack1

New delhi. अतिथि देवो भव: के बड़े-बड़े स्लोगन राजस्थान में खोखले साबित हो रहे हैं। यहां आवारा पशुओं का आतंक इतना ज्यादा हो गया है कि अब सैलानी यहां आने पर घायल होकर जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का दूसरा बजट पेश, विपक्ष ने बताया झुनझुना

ताजा मामला इंग्लैंड की एक युवती का है जो राजस्थान की खूबसूरती के बारे में सुनकर यहां घूमने आई थी लेकिन आवारा पशु की चपेट में आकर घायल हो गई। उसके नाक, मुंह से लेकर कंधे पर काफी चोटें आईं। 

गाय ने सींगों में फंसाकर हवा में उछाल दिया

इंग्लैंड की मालिशा जैसलमेर में मौजूद सोनार का किला देख कर अपने होटल लौट रही थीं तभी एक गाय ने उसको बुरी तरह अपने सींगों से मार कर हवा में उछाल दिया। गाय की ठोकर से हवा में उछलने के बाद नीचे जमीन पर गिरने से मालिशा के नाक, पैर और एक हाथ की कोहनी में चोट आ गयी। मालिशा ने बताया कि अचानक हुए हमले से एक बार तो वह बहुत डर गई थीं लेकिन बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें जवाहर चिकित्सालय लाया गया जहां उसका इलाज किया गया।

Web Title: animal attack on england resident in rajasthan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया