जब पीएम मोदी बन गए टीचर, दूर कर दी बच्चों की टेंशन


UMENDRA SINGH 16/02/2018 14:20 PM
257 Views

pm modi news newstimes

New Delhi. दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कुछ अलग ही रंग में नजर आए। इस बार वह पीएम मोदी नहीं सर मोदी या दोस्त मोदी की भूमिका में नजर आए। वह खुद बच्चों से बोले कि मुझे आज प्रधानमंत्री नहीं अपना दोस्त समझिए। यह भी पढ़ें: हैदराबाद पहुंचे ईरान के राष्ट्रपति, कल पीएम मोदी से होने जा रही अहम बातचीत

बोर्ड परीक्षा से पहले तैयारियों पर चर्चा कार्यक्रम में पीएम मोदी ने बच्चों को एक से बढ़कर एक टिप्स दिए, बल्कि उनको परीक्षा में बेहतर करने के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि खुद के भीतर के विद्यार्थी को कभी मरने मत दें, अगर भीतर का विद्यार्थी जीवन भर जीता है तो वह जीने की प्रेरणा भी देता है।

वे बोले कि स्कूल जाते समय मन में से ये निकाल दें कि कोई आपका एग्जाम ले रहा है, कोई अंक देने वाला है, आप ये सोचिए आप खुद अपना भविष्य बना रहे हैं। पीएम मोदी ने बच्चों से कहा कि स्‍वामी विवेकानंद कहा करते थे कि अपने आप को कम मत मानो। वे आत्‍मविश्‍वास जगाने की बात किया करते थे। पीएम ने बच्चों को योगा करने की भी सलाह दी। 

Web Title: narendra modi in delhi talkatora stadium ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया