मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

कांग्रेस विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा- मुख्यमंत्री को नहीं आ रही नींद लगाने पड़ रहे पेग 


GAURAV SHUKLA 16/02/2018 14:19:38
1430 Views

16-02-2018142331congressleade1

Lucknow. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के आदिवासी नेता और विधायक कवासी लखमा ने राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। अपने विवादित बयान में लखमा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब से कांग्रेस ने पीएल पुनिया को प्रभारी बनाया है तब से रमन सिंह को रात में नींद नहीं आ रही है और उन्हें पेग लगाने पड़ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... एक्शन में बसपा सुप्रीमो, पूर्व विधायक को दिखाया बाहर का रास्ता
कांग्रेस विधायक ने यह बयान कोरिया जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए दिया है। उन्होंने कहा कि जब से हमारे पुनिया साहब आए हैं तब से रमन सिंह ठीक से नहीं सोते हैं। वह रात में एक एक पेग मारते होंगे। रमन सिंह को जरूर नींद नहीं आ रही होगी। बताते चलें कि पिछले साल ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस का प्रभार कांग्रेस महासचिव बीके हरिप्रसाद और पूर्व लोकसभा सदस्य व दलित नेता पीएल पुनिया को दे दिया गया था। पुनिया के साथ कमलेश्वर पटेल औऱ अरुण ओरांव को सचिव बनाया गया था।  

16-02-2018142441congressleade2

Web Title: congress leader says raman singh not sleeping drinking liquor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया