मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

अभ्यर्थियों पर जुल्म ढा रही योगी सरकार: रालोद


SHUBHENDU SHUKLA 16/02/2018 14:33:13
356 Views

16-02-2018150505ggBC9RwHCU

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने बीटीसी अभ्यर्थियों पर राजधानी में हुये पुलिसिया लाठीचार्ज की आलोचना करते हुए कहा कि योगी सरकार अभ्यर्थियों पर जुल्म ढा रही है। शिक्षा विभाग में सुधार की बात कौन कहे, न्याय के लिए लड़ने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों की आवाज को कुचल दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...महिला की काली करतूत, शादी के नाम बच्चियों का करती थी...

सरकार को अभ्यर्थियों के प्रति सहानुभूति रखनी चाहिए। लेकिन न्याय की उम्मीद भी लोग नहीं कर पा रहे हैं। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा का यह शिक्षा विभाग स्वयं ही शिक्षकों के अभाव में शैक्षिक वातावरण का दम तोड़ रहा है। छात्रों को समय बीतने के बाद पुस्तकें मिलती हैं और ठंड समाप्त हो जाने के बाद स्वेटर। प्रदेश के नौनिहालों को मध्यान्ह भोजन के नाम पर दलिया खिचड़ी के साथ-साथ मिलावटी दूध और कीड़े भी उपलब्ध कराये जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल


ऐसी दशा में अपनी मांगों को लेकर यदि छात्र और शिक्षक अभ्यर्थी जो टीईटी उत्तीर्ण कर चुके हैं, सड़कों पर उतरते हैं तो उनको लाठियां दी जा रही हैं। जबकि शिक्षा व्यवस्था ही किसी भी देश को शिखर तक पहुुंचा सकता है। 

Web Title: National Lok Dal condemned the lathi charge on the candidates in Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया