मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

जाने कौन से रंग का वाहन रहेगा आपकी राशि के लिए शुभ


KAVITA JOSHI 16/02/2018 16:45:02
7105 Views

जाने कौन से रंग का वाहन रहेगा आपकी राशि के लिए शुभ- newstimes
Lucknow. जिस तरह हम राशिफल से आपने ग्रहों का हाल जानते है उसी तरह राशि के अनुसार रंग का उपयोग भी शास्त्रों में बहुत शुभ माना गया है। तो व्यक्ति को अपनी राशि के अनुसार ही गाडी लेनी चाहिए। अन्यथा राशि के प्रतिकूल रंग बन जाते है जी का जंजाल। जानिए किस रंग का वाहन आपकी राशि के अनुकूल हैं। 

यह भी पढ़ें...चाणक्य के ये सिद्धांत जो बदल देंगे आपका जीवन

मेष राशि - मेष राशि के जातक को नीले कलर या उससे मिलते-जुलते शेड्स के वाहन लेने चाहिए। काले या भूरे रंग के वाहन लेने से बचें।

वृषभ राशि - वृषभ राशि के जातक को सफेद या क्रीम कलर के वाहन खरीदने चाहिए। साथ ही उन्हें चटकीले रंगों जैसे लाल, गुलाबी, पीले से दूरी बनाकर रखना चाहिए। 

मिथुन राशि - मिथुन राशि के लिए शुभ रंग हरा और क्रीम होता है। इनके लिए हरे रंग का वाहन लेना शुभ फलदायी होता है। अगर वाहन में गणेश जी की मूर्ति की स्थापना करेंगे तो बेहतर होगा।

जानिए किस रंग का वाहन आपकी राशि के अनुकूल हैं। - newstimes

कर्क राशि - कर्क राशि के जातकों को चटकीले कलर्स जैसे लाल, पीले, काले कलर की गाड़ी लेनी चाहिए और अपनी गाड़ी में हनुमान जी की मूर्ति रखना चाहिए।

सिंह राशि - सिंह राशि वालों के लिए इंग्लिश कलर्स जैसे ग्रे और इसके शेड्स साथ ही स्लेटी रंग के वाहन लेना शुभ होता है। इन्हें अपनी गाड़ी पर गायत्री मंत्र लिखवाना चाहिए।

कन्या राशि - कन्या राशि के लोगों के लिए सफेद और नीले कलर्स शुभ होते हैं। लाल कलर के वाहन लेने से बचें।

यह भी पढ़ें...जाने किसे नहीं होता मृत्यु का भय

तुला राशि - तुला राशि के लोगों को काले या भूरे कलर के वाहन लेना फलदायी होगा। 

वृश्चिक राशि - वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सफेद रंग के वाहन ठीक रहेंगे। काला वाहन लेने से बचे। अपनी गाड़ी में शिव जी का चित्र जरूर लगवाये।

धनु राशि - लाल और सिल्वर शेड्स वाले वाहन धनु राशि वालों के लिए शुभ फलदायी होते हैं। काले और नीले शेड्स वाले वाहनों से बचकर रहें।

लाल और सिल्वर शेड्स वाले वाहन धनु राशि वालों के लिए शुभ फलदायी होते हैं। काले और नीले शेड्स वाले वाहनों से बचकर रहें।- newstimes

मकर राशि - मकर राशि वालों को ग्रे, स्लेटी या सफेद कलर के वाहनों को प्राथमिकता देनी चाहिए।

कुंभ राशि - कुंभ राशि के जातकों को नीले, सफेद और ग्रे शेड्स के वाहन शुभफल देते हैं।  

मीन राशि - मीन राशि वालों के लिए सुनहरा, पीला और नारंगी कलर भाग्यशाली होता है, इसलिए इन्हें इसी कलर की गाड़ी लेनी चाहिए।

Web Title: khow witch color vehicle will auspicious for you ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया