मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

अनिल अंबानी के मुकदमे पर भड़के संजय सिंह, बोले- नहीं चलेगी बंदर घुड़की


SHUBHENDU SHUKLA 16/02/2018 17:11:09
368 Views

16-02-2018180721iaBTCl6LC4

Lucknow.राफेल रक्षा सौदे में रिलायंस के 22 हजार करोड़ के घोटाले को उजागर करने पर अनिल अंबानी ने बौखलाकर आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर 5 हजार करोड़ के मानहानि का मुकद्दमा दर्ज कराया है। इस पर संजय ने कहा है कि केंद्र की भाजपा सरकार देश की अर्थव्यवस्था पर संकट डाल रही है। सा​जिश के तहत उन पर मानहानी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। भ्रष्टाचार उजागर करने के लिए वह अपनी बात पर अडिग हैं। जो भी विपक्षी द्वारा बंदर घुड़की दी जा रही है, वह नहीं चलेगी।

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

आम जनता को लूट रही सरकार

उन्होंने कहा कि कुछ उद्योगपतियों और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए टैक्स के रूप में दी गई आम जनता के मेहनत की कमाई को लूटा जा रहा है| भाजपा सरकार में कुछ बड़े घरानों के उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर है, पहले घोटाला करेंगे, घोटालों के खिलाफ आवाज उठाने वालों पर मानहानि का नोटिस भेजकर डराने का काम कर रहे हैं। लेकिन मैं अपनी बात पर कायम हूँ, बंदर घुड़की अब नहीं चलेगी| आम आदमी जनता की समर्थक रही है, उनकी मेहनत की कमाई को किसी भी स्तर पर लूटने नहीं दिया जाएगा। उनको इसके लिए जो भी लड़ाई लड़नी है, पीछे नहीं हटेंगे। 

यह भी पढ़ें...पिता की काली करतूत, बेटियों को बना डाला हवस का शिकार, मासूम के दर्द ने किया खुलासा...

उद्योगपतियों के हाथों में अर्थव्यवस्था 

राज्यसभा सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार में देश में अमीरी और गरीबी के बीच की खाई बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है। इसका कारण कुछ और नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चंद उद्योगपतियों के हाथों में गिरवी रख दी है। उद्योगपतियों को बैंकों से हजारों करोड़ का लोन दिलाकर देश से भगा दे रहें है । विजय माल्या, ललित मोदी के बाद अब नीरव मोदी जैसे देश से भागने वालों नाम जनता के सामने हैं ।
 

यह भी पढ़ें...युवती से प्रेम करना युवक को पड़ा भारी, पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान, जूतों से पिटाई और

आम आदमी की आवाज बुलंद

प्रदेश सचिव सुधीर भारद्वाज ने कहा कि घोटालेबाज को घोटालेबाज कहना कब से मानहानि हो गया? यह सब तो उसी तरह है, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। जो भी हो आम आदमी पार्टी देश के हित में सोचती है और कार्य करती है। यदि देश में भ्रष्टाचार और घोटाले का बोलबाला बढ़ेगा तो आम जनता की हितैसी आप पार्टी खामोश नहीं बैठेगी। 
उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी को बुरा लगा तो राफेल डील पर उनसे जो सवाल पूंछे गए, उन सभी सवालों का जनता के सामने आकार जवाब दें| अंबानी कितनी भी नोटिस भेज दें, अब आम आदमी की आवाज को किसी भी कीमत पर नहीं दबने दिया जायेगा|

Web Title: Rajya Sabha MP Sanjay Singh on the defamation suit written by Anil Ambani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया