मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

केजीएमयू के लिम्ब सेंटर में छह घंटे बिजली गुल होने से मरीज बेहाल


SHUBHENDU SHUKLA 16/02/2018 22:18:24
379 Views

16-02-2018222635KGMUsLimbCen1

Lucknow. केजीएमयू के लिम्ब सेंटर में शुक्रवार को मरीजों को बिजली ने खूब रूलाया। अधिकारियों का कहना है कि सुबह लाइन में खराबी आने से छह घंटे तक बिजली गुल रही। इससे मशीनों का संचालन ठप रहा। जांचें नहीं हो सकी। दूर-दराज से आए मरीजों को खासी दुश्वारियां झेलनी पड़ी। प्राइवेट डायग्नोस्टिक सेंटर से जांच कराने को मजबूर हुए।

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

लिंब सेंटर में सुबह करीब 10 बजे केबल फाल्ट हो गया। इसकी वजह से पूरी बिल्डिंग की बिजली गुल हो गई। इसकी वजह से ओपीडी पर्चे बनाने का काम ठप हो गया। मरीजों की लंबी लाइन लग गई। काफी देर तक बिजली न आने पर जनरेटर चलाया। इससे पर्चे बनना शुरू हो सके।

यह भी पढ़ें...जेठ का कारनामा, नशीला चाय पिलाकर दुल्हन का बनाया अश्लील वीडियो, जब गर्भवती हुई तो...

एक्सरे के लिए लगी लंबी लाइन

वहीं, आने वाले मरीजों को डॉक्टर ने एक्सरे कराने की सलाह दी। बिजली न होने से जांच न हो सकी। करीब दो बजे तक मरीजों की कतार एक्सरे कक्ष के बाहर लगी रही। 50 से ज्यादा मरीज बिना जांच लौट गए। वहीं लिफ्ट न चलने से मरीजों को वार्ड में शिफ्ट करने में काफी परेशानी हुई। इतना ही नहीं फिजियोथेरेपी व वर्कशॉप की हाई पॉवर वाली मशीन भी जनरेटर बैकअप से नही चल पाई। ऐसे में कई मरीजों के बनने वाले कृत्रिम अंग बनने कार्य प्रभावित रहा। मरीजों को बिना इलाज ही वापस लौटना पड़ा। हड्डी व गठिया समेत दूसरे विभागों में पानी का संकट भी मरीजों को झेलना पड़ा।

Web Title: KGMUs Limb Center located in Lucknow, after six hours of power loss the patient is unwell ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया