मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

बैंक ही नहीं, आपको भी कंगाल बनाने का प्लान था नीरव मोदी का


UMENDRA SINGH 17/02/2018 11:25 AM
189 Views

neerav news newstimes

New Delhi. भगवान का शुक्र मनाइए कि महाघोटालेबाज नीरव मोदी का प्लान सफल नहीं हुआ वरना बैंक ही नहीं आप भी कंगाल हो गए होते। जी हां नीरल मोदी की ठगी की साजिश इतनी बड़ी थी कि उसका सीधा असर आम आदमी पर पड़ने जा रहा था।

यह भी पढ़ेंपीएनबी महाघोटाले पर चढ़ा सियासी पारा...

पंजाब नेशनल बैंक को साढ़े 11 हजार करोड़ का चूना लगाने वाले नीरव मोदी का इससे भी बड़ा प्लान था। यह था दिसंबर में 1000 करोड़ का आईपीओ लाना। अगर नीरव मोदी अपना आईपीओ लाता तो जाहिर सी बात है कि शेयर बाजार भी उसके इस जाल में फंस ही जाता। बैंक के साथ नीरव मोदी निवेशकों के पैसे भी ले उड़ता। यानि सीधा झटका आम आदमी पर पड़ने जा रहा था। जाहिर है अगर शेयर बाजार उसके प्लान में फंसता तो यह घोटाला और भी बड़ा हो सकता था।  

आईपीओ लाने की पूरी थी तैयारी

आपको बता दें कि महाठग ने आईपीओ लाने की पूरी तैयारी कर ली थी। उसकी फ्लैगशिप एंटरप्राइज फायरस्टार इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने दिसंबर 2017 में आईपीओ के लिए शेयरहोल्डर्स की मंजूरी मांगी थी। इसे साथ ही नीरव ने कंपनी का नाम बदलने का भी प्रस्ताव दिया गया।

Web Title: neerav modi latest news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया