मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

कांग्रेस एमएलए के बेटे पर केस दर्ज


SHUBHENDU SHUKLA 18/02/2018 12:44:50
547 Views

18-02-2018130418InBangaloreC1

Bengaluru. बेंगलुरू में कांग्रेस MLA के बेटे द्वारा युवक को बेरहमी से पीटने और गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मारपीट के बाद अस्पताल में भी जाकर पीड़ित युवक को धमकी दी गई। हालांकि, पुलिस ने आरोपी बेटे व उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

यह भी पढ़ें...पिता की काली करतूत, बेटियों को बना डाला हवस का शिकार, मासूम के दर्द ने किया खुलासा...

क्या है पूरा मामला 

बेंगलुरू के कांग्रेस विधायक एनए हरीश के बेटे मोहम्मद नालापाड़ ने शनिवार रात एक पब में कहासुनी होने पर दोस्तों के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी। नालापाड़ खुद बेंगलुरू की यूथ कांग्रेस यूनिट व नालापाड़ ग्रुप ऑफ कंपनीज का एक्जिक्यूटिव डाइरेक्टर भी है। पुलिस ने पीड़ित की पहचान विद्वत नाम के रूप में की है। पीड़ित को नाजुक हालत में एडमिट कराया गया है।

यह भी पढ़ें...प्रेम विवाह के बाद जब हुई विदाई, कार से कूदकर भागी दुल्हन, कहा दूल्हे ने किया
पुलिस के मुताबिक आरोपी नालापाड़ शनिवार की रात करीब 11.0 बजे पब पहुंचा। पीड़ित विद्वत पहले ही बैठा था। नालापाड़ व उसके साथियों ने उसे ठीक से बैठने को कहा। लेकिन पैर में प्लास्टर बंधा होने के कारण वह बात नहीं माना। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद विद्वत की जमकर पिटाई कर दी गई। जब वह जमीन पर तड़पने लगा तो आरोपी फरार हो गए। घायल को गंभीर हालत में माल्या हॉस्पिटल पहुंचाया गया। लेकिन आरोपी दबंग यहां तक ही शांत नहीं बैठे। वे अस्पताल पहुंचे और यहां भी पिटाई कर धमकी दी। 

Web Title: In Bangalore Congress filed case against MLAs son ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया