मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

ईरान में बड़ा विमान हादसा, मरनेवालों में 6 क्रू मेंबर और बच्चा भी शामिल


KAVITA JOSHI 18/02/2018 14:55:45
617 Views

ईरान में बड़ा विमान हादसा, मरनेवालों में 6 क्रू मेंबर और बच्चा भी शामिल-newstimes
Tehran. रूस के बाद आज ईरान में बड़ा विमान हादसा हुआ है। जिसमें किसी के भी बचने की खबर नहीं आयी है। यह घटना जागरोस की पहाड़ियों पर हुई। विमान में करीब 66 लोगों के सवार होने की खबर है।

यह भी पढ़ें...भारत ईरान के बीच कृषि, डाकघर सहित नौ समझौतों पर हस्ताक्षर

देश की आपात सेवा के प्रमुख ने स्थानीय मीडिया को आज यह जानकारी दी। पीर हुसैन कूलीवंद ने स्थानीय समाचार एजेंसी को बताया कि यह विमान सेमीरोम क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया और सभी आपात सेवाओं को अलर्ट पर रखा गया है। मरनेवालों में 6 क्रू मेंबर और एक बच्चा भी शामिल है।

यह भी पढ़ें...तिब्बत के 1300 साल पुराने बौद्ध जोखांग मंदिर में भीषण आग

धुंध की वजह से राहत हेलीकॉप्टर को जागरोस पहाड़ियों में दुर्घटनास्थल तक पहुंचने में कठिनाई का सामना करना पड़ा रहा है। विमान माउंट देना में हादसे का शिकार हुआ, जो कि करीब 440 मीटर (1440 फीट) लंबा है। 

Web Title: Big plane crash in Iran, included in death 6 crew member and child ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया