मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

बीजेपी की सभा में आदिवासी समाज के लोग नाराज,छोड़कर चले गए


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/02/2018 16:10:18
1314 Views

18-02-2018162854Peopleoftrib1

Bhopal. मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले में भाजपा उपचुनाव के लिए एक सभा का आयोजन कर रही थी। भाजपा नेता ने जैसे ही उम्मीदवार के लिए अादिवासियों से वोट मांगे तो जनता भड़क गई और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इसके साथ ही सभा स्थल से आधे से ज्यादा लोग नाराज होकर चले गए। 

यह भी पढ़ें...मायावती पर टिप्पणी को लेकर वर्मा और स्वामी भिड़े

बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी

मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले के आदिवासी इलाके सरदापुर मेें बीजेपी ने नशामुक्ति पर चर्चा करने के लिए एक सभा बुलाई थी। इस सभा में बीजेपी नेता ने जैसे ही उपचुनाव के लिए वोट मांगना शुरू किया तो आदिवासी समाज के लोग नाराज हो गए और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। साथ ही आ​धे से ज्यादा लोग सभास्थल से नाराज होकर चले गए। सहरिया समाज के प्रतिनिधि सुखलाल ने बताया कि यह सभा नशामुक्ति पर चर्चा के लिए थी। मगर बीजेपी ने आदिवासयिों को मूर्ख बनाकर वोट मांगने लगे। इस बात से समाज के लोग नाराज हो गए सभा से चले गए। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस का मंडलीय सम्मेलन 26 फरवरी से, ये बड़े नेता होंगे शामिल

 

Web Title: People of tribal society angry, n the meeting of BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया