मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

प्रिया प्रकाश की तारीफ में ये क्या कह गए ऋषि कपूर, फैन्स से ही मिलने लगे भद्दे कमेंट


SHUBHENDU SHUKLA 18/02/2018 15:41:36
10586 Views

18-02-2018163632RishiKapoorp1
New delhi. आंख मारने का वीडियो वायरल होने के बाद करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बना चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश की हर कोई तारीफ कर रहा है। लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश की तारीफ में ऐसा कमेंट किया कि वह ट्रोल हो गए। फैन्स से उन्हें भद्दे भद्दे कमेंट मिल रहे हैं। 

दरअसल बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश की तारीफ में एक ट्वीट किया था। जिसमें बेहतरीन काम को सराहते हुए एक्ट्रेस के बड़े स्टारडम की भविष्यवाणी की थी। इतना ही नहीं तारीफ करते करते ऋषि ने कहा, आप मेरे समय में क्यों नहीं आईं। इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने कमेंट में प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें...युवती का अपहरण, फार्म आउस पर तीन दिन तक गैंगरेप

सोशल मीडिया पर आलोचना

सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के आलोचना की झड़ी लग गई। ट्रोलर्स को कपूर के द्वारा उनके दौर में प्रिया प्रकाश के न होने की बात पसंद नहीं आई और प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने ऋषि कपूर को बुढ़ऊ लिखा, तो एक ने लिखा दादाजी अब तो बस करो। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो कमेंट में उनको ठरकी तक लिख दिया। 

I predict huge Stardom for this girl. Priya Warrier. So expressive,coy coquettish yet innocent. My dear Priya, you going to give all others in your age group a run for their money. God Bless and the best to you! Mere time mein naheen ayeen aap! Kyon? Lol pic.twitter.com/laYL1YE3Me

— Rishi Kapoor (@chintskap) February 16, 2018


एक यूजर ने ऋषि कपूर से कहा कि वो प्रिया के अपोजिट अपने बेटे रणबीर कपूर के कास्ट करें। कई यूजर्स ने कहा, बेटा जवान हो गया है। अब तो बस करो। हालांकि यह कोई नई बात नहीं कि ऋषि सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हों। वह अक्सर अपने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। प्रिया की तारीफ करने के मामले में भी उनके साथ यही हुआ। शायद उन्होंने खुद भी यह बात नहीं सोची होगी कि वह इस ट्वीट पर ट्रोल हो जाएंगे।
यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

18 साल में चूमा आसमान

बताते चलें कि प्रिया प्रकाश की उम्र महज 18 साल है और वह बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं। वह केरल के त्रिशूर में रहती हैं। इतनी उम्र में उन्होंने बड़ी से बड़ी बॉलीवुड हस्तियों को पछाड़ कर मुकाम हासिल किया है। प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है। ये उनकी डेब्यू फिल्म है। गाना वायरल होने के बाद 24 घंटे में ही इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा ने उनको फॉलो किया। इतना ही नहीं सनी लियोनी जैसी हॉट अदाकारा एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया। अब प्रिया प्रकाश काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें... एफएसडीए हुआ सक्रिय, गोश्त दुकानों पर की कार्रवाई

प्रिया का सपना

बताते चलें कि प्रिया प्रकाश ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बॉलीवुड फिल्मों में काम करना उनका सपना हैं लेकिन अभी वह अपनी पढ़ाई और अपकमिंग डेब्यू फिल्म पर पूरा ध्यान रखना चाहती हैं। इतना ही नहीं प्रिया ‘पद्मावत’ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करने की इच्छा जताई थी। 

 

Web Title: Rishi Kapoor praised Priya Prakash for the troll victim ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया