मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

सपा ने उपचुनाव के लिए कसी कमर, सीएम योगी की सीट पर इस इंजीनियर ने ठोकी ताल, दो पार्टियों से गठबन्धन


SHUBHENDU SHUKLA 18/02/2018 18:07:42
294 Views

18-02-2018183012SamajwadiPart1

Lucknow. समाजवादी पार्टी (सपा) ने उपचुनाव को लेकर कमर कस ली है। इसके लिए सपा ने रविवार को पूर्वांचल की दो पार्टियों के साथ गठबंधन किया है। गोरखुपर सीट के लिए इंजीनियर प्रवीण कुमार निषाद को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। इस मौके पर पीस पार्टी के अध्यक्ष डा. अयुब खान भी उपास्थित रहे। मुख्यमंत्री योगी की सीट पर सपा के सिंबल पर इंजीनियर प्रवीण निषाद चुनाव लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने पीस पार्टी और निषाद पार्टी का समर्थन मिलने पर धन्यवाद दिया है।

यह भी पढ़ें...हनीप्रीत के बाद इस महिला पर लटकी SIT की तलवार, गुफा में चल रही थी गुप्त मीटिंग

सिर्फ जीत के लिए लडेंगे चुनाव
 
इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि हम पूरी तरह से उपचुनाव के लिए तैयार हैं, लड़ेंगे और लड़कर जीतेंगे। इस उपचुनाव में हम केंद्र और यूपी सरकार के घोषणा पत्र को लेकर जाएंगे।  सच्चाई पर चर्चा हम करेंगे। इन्होंने पहले चाय पर चर्चा करके उलझाया, अब पकौड़े पर उलझाने की तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि मैने लैपटॉप बांटा तो भाजपा के लोगों ने कहा कि सब कुछ यादवों, मुस्लिमों को दे दिया। 

यह भी पढ़ें... एफएसडीए हुआ सक्रिय, गोश्त दुकानों पर की कार्रवाई
भाजपा ने हमें पिछड़ी जाति का बता दिया और खुद को फारवर्ड बोलकर चुनाव जीत ले गए। हां मैं पिछड़ी जाति का हूं। मैं लोगों को पकौड़े और चाय में उलझा नहीं सकता। मुझे झूठ बोलना नहीं आता। ये कैसे पुजारी और योगी हैं, जिन्होंने एक्सप्रेस वे से अयोध्या और बनारस को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें...हरियाणाः देश फिर हुआ शर्मसार, पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार

मुस्लिमों और निषादों की बीमारी एक जैसी

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार निषाद ने कहा कि मुसलमानों और निषादों की बीमारी अब एक जैसी हो गयी है। ऐसे में इस बीमारी का इलाज भी एक जैसा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हम एक हो जाएं तभी विरोधियों से लड़ सकते हैं।

Web Title: Samajwadi Party strategy created by bypoll ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया