क्रूरता की सारी हदें पार, मासूम बेटी को निर्वस्त्र कर नचाता और पीटता, फिर मां को भेजा वीडियो!


SHUBHENDU SHUKLA 18/02/2018 19:25:48
2338 Views

18-02-2018210443ThecaseofGu1
प्रतीकात्मक चित्र

Jamnagar. गुजरात के जाम नगर में भाई बहन द्वारा मिलकर मासूम को बेरहमी से पीटते और निर्वस्त्र कर नचाते फिर मां को पूरा वीडियो बनाकर भेज देते। जब इससे भी बाप का जी भरा तो रेप के बाद हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई बहन को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद दिल दहला देने वाली घटनाओं का आरोपियों ने खुलासा किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट के समक्ष पेश किया। यहां दोनों को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल 


पत्नी की संपत्ति चाहता था पति

रिमांड पर लेकर पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो दोनों आरोपी टूट गए। इसके बाद पुलिस वारदात पर पहुंची। आरोपियों ने बच्ची को प्रताड़ित करने का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस के मुताबिक 9 साल की मासूम बच्ची की मां भी पति के अत्याचारों से परेशान थी। जब अत्याचा हद से ज्यादा शुरू कर दिया तो बेटी को विकास गृह छोड़कर कर्नाटक चली गई।  अचल संपत्ति पर मां का हक था, इसलिए आरोपी पिता बच्ची को उठा लाया। इसके बाद उसे प्रताड़ित कर वीडियो मां को भेजने लगाा। ताकि संपत्ति उसके नाम कर दे। 

यह भी पढ़ें... एफएसडीए हुआ सक्रिय, गोश्त दुकानों पर की कार्रवाई

बेटे बेटी भी शामिल

मासूम को प्रताड़ित करने के मामले में न केवल सौतेला बाप बल्कि उसका बेटा और बेटी भी शामिल थे। आरोपियों ने पुलिस से मासूम को निवर्स्त्र कर नचाने और वीडियो बनाकर मां को भेजने का जुर्म कबूल कर लिया। अंत में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। घटना की सच्चाई सामने आने के बाद इलाके में आक्रोश व्याप्त तो है। वहीं, जामनगर बार एसोसिएशन ने आरोपियों का केस नहीं लड़ने का ऐलान किया है।

Web Title: The case of Gujarat gets rid of the daughter by nude and send the video to the mother ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया