मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

Geneva Motor Show 2018 में नज़र आएगी ये शानदार Mercedes Benz, जानें खासियत


HARENDRA SINGH 19/02/2018 10:54:26
449 Views

This fantastic Mercedes cars will be seen in Geneva Motor Show 2018 Newstimes

New Delhi. Mercedes-Benz की अपडेट C-Class इन दिनों काफी चर्चाओं में है। इसे मार्च में आयोजित होने वाले जिनेवा मोटर शो-2018 में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे साल के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसे 2019 की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें..नई Mercedes-Benz A-Class 2018 मचाएगी धमाल, जाने इसके फीचर्स

अपडेट Mercedes-Benz C-Class के डिजायन और फीचर में कई अहम बदलाव हुए हैं। इस में नए हैडलैंप्स, नए टेललैंप्स और डायमंड रेडिएटर ग्रिल दी गई है। अपडेट C-Class के फ्रंट बंपर में भी बदलाव हुआ है।

This fantastic Mercedes cars will be seen in Geneva Motor Show 2018 Newstimes

Mercedes-Benz C-Class की खासियत
अपडेट C-Class का केबिन पहले से ज्यादा प्रीमियम होगा। केबिन में मैगमा ग्रे और ब्लैक कलर के हाइलाइटर नज़र आएंगे। इस में S-Class वाला ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और मल्टीमीडिया सिस्टम मिलेगा। नई C-Class में टच-सेंसिव स्टीयरिंग कंट्रोल आएंगे।

यह भी पढ़ें..Auto Expo 2018: नई BMW M5 लॉन्च, जानें Price & Features

This fantastic Mercedes cars will be seen in Geneva Motor Show 2018 Newstimes

यह भी पढ़ें..Maruti की नई Wagon R कार इस साल होगी लॉन्च, जानें इसकी खासियत

इंफोटेंमेंट सिस्टम को सेंटर कंसोल पर लगे टचपैड या फिर वॉइस कमांड से कंट्रोल किया जा सकेगा। पैसेंजर सुरक्षा के लिए इस में एक्टिव स्टीयरिग असिस्ट, एक्टिव लैन चेंज असिस्ट और एक्टिव इमरजेंसी स्टॉप असिस्ट समेत कई फीचर मिलेंगे।

Web Title: This fantastic Mercedes cars will be seen in Geneva Motor Show 2018 Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया