मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

राजस्थान में करारी हार के बाद अब बीजेपी ने गोरखपुर व फूलपुर में इन्हें बनाया उम्मीदवार


RAGHVENDRA CHAURASIA 19/02/2018 13:43 PM
153 Views

19-Feb-20189bNwdz8uTa1

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी ने उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। गोरखपुर की सीट से उपेंद्र शुक्ला को मैदान में उतारा है। 

यह भी पढ़ें...समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर लोकसभा सीट पर इस नेता को उतारा

  फूलपुर व गोरखपुर से इन्हें बनाया गया उम्मीदवार

राजस्थान में बीजेपी को उपचुनाव में करारी शिकस्त मिलने के बाद अब उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। कांग्रेस व सपा के प्रत्याशियों के ऐलान के बाद अब बीजेपी ने लोकसभा उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। गोरखपुर व फूलपुर पर भाजपा इन्हें मैदान में उतारकर दांव लगा रही है। योगी की सीट गोरखपुर से उपेंद्र शुक्ला को तो फूलपुर से केएस पटेल को मैदान में उतारा है। 

  बिहार के दो प्रत्याशियों का ऐलान

भारतीय जनता पार्टी ने यूपी के साथ ही बिहार की दो लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया है। भाजपा ने अररिया सीट से प्रदीप सिंह को तो भभुआ सीट से रिंकी पाण्डेय को उपचुनाव के लिए मैदान में उतारा है। बता दें कि इन सभी सीटों पर चुनाव 11 मार्च को होगा जबकि नतीजा 14 मार्च को आएगा। 

यह भी पढ़ें...तो क्या कमल छोड़ साइकिल पर सवार होने जा रहे स्वामी प्रसाद मौर्य !

 

Web Title: After BJP's defeat in Rajasthan, now BJP candidates annouonment Gorakhpur and Phulpur seats ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया