मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?
 

प्रिया ने आंख मारने वाली वीडियो का किया खुलासा, इंस्टाग्राम पर डाली एक और वीडियो


SHUBHENDU SHUKLA 19/02/2018 20:46:14
13718 Views

19-02-2018210207PriyaPrakash1

New delhi. मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर की आंख मारने वाली वीडियो के वायरल होते ही रातों रात एक नया इतिहास बन गया। वीडियो कुछ इस तरह वायरल हुआ कि लोगों की धड़कनें रुक गईं और करोड़ों लोगों के दिलों में प्रिया ने जगह ले लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो कुछ इस तरह लोगों को भाया कि बॉलीवुड की सबसे हॉट अदाकारा सनी लियोनी को भी प्रिया पीछे छोड़ गईं। 

19-02-2018210546PriyaPrakash5

यह भी पढ़ें...हनीप्रीत के बाद इस महिला पर लटकी SIT की तलवार, गुफा में चल रही थी गुप्त मीटिंग

प्रिया ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और फोटो व वीडियो शेयर की है, जो लोगों को पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया में सनसनी मचाने वाली प्रिया ने वीडियो शेयर करने के साथ ही  आंख मारने वाली वीडियो को लेकर जो खुलासा किया है। हम आपको उसके बारे में बता रहे हैं...

19-02-2018210709PriyaPrakash6

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

कुछ भी नहीं किया साइन

प्रिया का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ भी साइन नहीं किया था। क्यों कि वह अगस्त से पहले कुछ भी करने की स्थिति में नहीं थी। उन्होंने अभी तक फिल्म ओरु अदार लव की शूटिंग पूरी नहीं की है। लेकिन उनके जिंदगी में इतना सबकुच अचानक कैसे हो गया, उन्हें खुद ही पता नहीं चला। प्रिया ने अकाउंट पर फिल्म की पूरी टीम के साथ फोटो शेयर किए हैं। 

19-02-2018210248PriyaPrakash2

यह भी पढ़ें... एफएसडीए हुआ सक्रिय, गोश्त दुकानों पर की कार्रवाई

19-02-2018210534PriyaPrakash4

छोटे रोल के लिए साइन 

प्रिया ने कहा कि फिल्म में एक छोटे से रोल के लिए साइन किया था। लेकिन यह सीन इतना पॉपुलर होगा कि उनकी पूरी लाइफ ही बदल जाएगी। इस बात का उनकों अंदाता तक नहीं था। उनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बहुत कुछ मालूम नहीं हैं। इस दुनिया में वह अभी नई हैं। प्रिया ने वायरल वीडियो का श्रेय ​डायरेक्टर ओमर लुलु को दिया हैं। प्रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह समुद्र के किनारे टहलती नजर आ रही हैं। यह वीडियो भी लोगों को पसंद आ रहा है।

 

 

Web Title: Priya Prakash Warriar reveals of the eye-catching video ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया