मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

भाजपा ने गोरखपुर और फूलपुर से उतारे प्रत्याशी


SHUBHENDU SHUKLA 19/02/2018 22:03:44
462 Views

19-02-2018220908BharatiyaJana1

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी ने उपचुनाव के लिए गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा से सोमवार को प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। गोरखपुर से भाजपा ने उपेन्द्र दत्त शुक्ला को मैदान में उतारा है तो वहीं, कौशलेन्द्र सिंह पटेल को फूलपुर से प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

दोनों ही सीट पर उपचुनाव 11 मार्च को होंगे और नतीजे 14 मार्च को आएंगे। उपेन्द्र दत्त शुक्ला गोरखपुर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष हैं। वहीं कौशलेन्द्र वाराणसी के महापौर रह चुके हैं। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद उनके इस्तीफा देने की वजह से गोरखपुर लोक सभा सीट खाली हुई है। वहीं फूलपुर सीट केशव प्रसाद मौर्य के उप मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद रिक्त हुई।
यह भी पढ़ें... एफएसडीए हुआ सक्रिय, गोश्त दुकानों पर की कार्रवाई

सपा व कांग्रेस कर चुकी है घोषणा
 

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने पहले ही अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। सपा ने गोरखपुर उपचुनाव के लिए निषाद पार्टी और पीस पार्टी के साथ गठबंधन किया है। गोरखपुर से निषाद पार्टी के इंजीनियर प्रवीण कुमार निषाद सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं फूलपुर सीट से सपा ने नागेन्द्र प्रताप सिंह पटेल को प्रत्याशी बनाया है। सपा के दोनों ही उम्मीदवार आज नामांकन करेंगे। कांग्रेस ने गोरखपुर से डॉक्टर सुरहिता करीम और फूलपुर से मनीष मिश्रा को उपचुनाव के लिए मैदान में उतारा है। 

Web Title: Bharatiya Janata Party candidate nominated by Gorakhpur and Phulpur for the bypoll ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया