मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

होली स्पेशल ट्रेनों के प्लेटफार्म में अचानक नहीं होगा कोई बदलाव


SHUBHENDU SHUKLA 20/02/2018 08:58:00
200 Views

20-02-2018090101Holispecialt1

Lucknow. रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए इस बार होली स्पेशल ट्रेनों के प्लेटफार्म में अचानक कोई बदलाव नहीं करेगा। यह जानकारी  मंडल वाणिज्य प्रबंधक (डीसीएम) शिवेंद्र शुक्ल ने दी। उन्होंने बताया कि प्लेटफार्म में बदलाव नहीं होने से हजारों यात्रियों को फायदा होगा। यात्रियों को इस स्टेशन से दूसरे स्टेशन पर भटकना नहीं पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें... एफएसडीए हुआ सक्रिय, गोश्त दुकानों पर की कार्रवाई

मिल सकेंगे कन्फर्म टिकट

डीसीएम ने बताया कि होली स्पेशल ट्रेनों के चलने से यात्रियों को ट्रेनों में कंफर्म टिकट मिल सकेंगे और त्योहार पर वे आरामदायक यात्रा कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि होली स्पेशल ट्रेनों के प्लेटफार्म निर्धारित कर दिए गये हैं। दरअसल स्पेशल ट्रेनों को उसी प्लेटफार्म पर लिया जाता था, जब वह आउटर पर आकर खड़ी हो जाती थी, तब तय होता था कि उसे किस प्लेटफार्म से जाएंगी। इस बार लखनऊ मंडल में इस परिपाटी को बदलने का काम किया गया है। 

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल
प्लेटफार्मों की सूची जारी
लखनऊ से निजामुद्दीन और आनंद विहार जाने वाली एवं लखनऊ से कोलकाता जाने वाली ट्रेनों की समय सारिणी के साथ उनके प्लेटफार्मों की सूची भी रेलवे ने जारी कर दी है। डीसीएम ने बताया कि इस नए प्रयास से यात्रियों को पहले ही पता होगा कि उनकी ट्रेन किस प्लेटफार्म से जाएगी।

Web Title: Holi special trains will not suddenly change in the platform ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया