इन्वेस्टर्स समिट के लिए बसपा सुप्रीमो को अभी तक नहीं मिला आमंत्रण 


GAURAV SHUKLA 20/02/2018 09:07:49
2010 Views

bsp supremo mayawati is not invited for investor summit till now 2

Lucknow. राजधानी में पहली बार होने वाली इन्वेस्टर्स समिट के लिए सरकार के साथ ही जिला प्रशासन पूरी तरह एलर्ट है। आयोजन में किसी भी तरह की कोई कोर कसर बाकी न रह जाए इसके लिए जिम्मेदार एक से बढ़कर एक इंतजाम में लगे हुए हैं। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में लगातार कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बैठक कर रहे है। 

यह भी पढ़ें... उपचुनाव को लेकर मंथन का दौर जारी, 20 सीटों पर जीत के लिए कांग्रेस अपनाएगी यह रणनीति
सीएम योगी के अनुसार इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से ही बड़े पैमाने पर यूपी में निवेश आएगा। जिससे रोजगार के अवसर सृजित होंगे और युवाओं को रोजगार के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। इसके लिए सभी लोग आयोजन में टीमवर्क की भावना से काम करें। आयोजन में चार चांद लगाने के साथ ही विशिष्टों को बुलावे के लिए लगातार निमंत्रण भेजे जा रहे हैं। इसी कड़ी में यूपी सरकार में मंत्री सतीश महाना ने सपा नेता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को इन्वेस्टर्स समिट में आने का निमंत्रण दिया। हालांकि अभी तक बसपा सुप्रीमो मायावती को आयोजन का निमंत्रण नहीं भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें... शादी समारोह में गोली लगने से सैनिक की मौत, पुलिस का हर्ष फायरिंग से इंकार
21 और 22 फरवरी को यूपी में होने इस आयोजन का शुभारंत्र पीएम नरेन्द्र मोदी करेंगे। इस दौरान समिट में तकरीबन 5 हजार से अधिक निवेशकों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। माना जा रहा है कि इस सम्मेलन के जरिए राज्य में अरबों रुपये का निवेश होगा। 

Web Title: bsp supremo mayawati is not invited for investor summit till now ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया